कैमरे में कैद हुआ जैकी श्रॉफ की बेटी का ब्रालेट लुक, सोफे पर लेट दिए हुईं बोल्ड

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बेशक लाइम-लाइट से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से कृष्णा ने अपना बोल्ड लुक शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 06:01 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं
  • लाइम-लाइट से काफी दूर हैं जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा
कैमरे में कैद हुआ जैकी श्रॉफ की बेटी का ब्रालेट लुक, सोफे पर लेट दिए हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बेशक फिल्मों से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं. कृष्णा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज और लुक्स शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा फैंस को उनका स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिलता रहता है. अब फिर से कृष्णा ने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने देखा जा सकता है. 

Krishna Shroff फिल्मों से दूर हैं

जैकी की ही तरह उनके बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने भी एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर चुना. हालांकि, जैकी की बेटी कृष्णा श्रॉफ इस ग्लैमरस वर्ल्ड से दूर रहना ही पसंद करती हैं. जिसकी एक खास वजह से उनका बोल्ड अवतार है. कृष्णा के फैंस को हमेशा ही उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से उन्होंने अपना नया अवतार शेयर कर दिया है.

बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं कृष्णा 

तस्वीर में कृष्णा ब्लैक कलर की ब्रालेट और शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

यहां कृष्णा सोफे पर लेट कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. उनकी बोल्डनेस देख लोग हैरान हैं. इस अवतार में वह काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं, कृष्णा के परफेक्ट फिगर ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा है. 

कृष्णा इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं 

अब कृष्णा के फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो अब भी बढ़ते जा रहे हैं. वैसे, कृष्णा अपने चाहने वालों के बीच अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने वर्क आउट वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Rocketry Rating: आर माधवन की फिल्म ने IMDb पर मचाया धमाल, रेटिंग देख खुश हुए मेकर्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़