VIDEO: जैकी श्रॉफ की बेटी के बोल्ड लुक ने उड़ाए होश, कैमरे में कैद हुआ बेहद सिजलिंग अंदाज

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा भी बोल्डनेस के मामले में इंडस्ट्री की किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद आज उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है, जो उनके हर अंदाज पर फिद रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2022, 06:16 PM IST
  • कृष्णा का नया लुक फिर चर्चा में है
  • कृष्णा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
VIDEO: जैकी श्रॉफ की बेटी के बोल्ड लुक ने उड़ाए होश, कैमरे में कैद हुआ बेहद सिजलिंग अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने के बावजूद अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इसकी एक खास वजह है कृष्णा की फिटनेस और उनका बोल्ड अवतार. ऐसे में उनके चाहने वाले आज दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

कृष्णा ने फिर शेयर किया सिजलिंग वीडियो

कृष्णा भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें व्हाइट कलर की सीक्वेस वाला क्रॉप टॉप और लूज पैंट्स पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की हील्स कैरी की है.

काफी हॉट दिख रही हैं कृष्णा

वीडियो की शुरुआत में कृष्णा को एक काउच पर बैठे देखा जा रहा है. इसके बाद वह अपनी कर्वी बॉडी, ईयररिंग्स और ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए मिरर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

कृष्णा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी हैं और न्यूड मेकअप किया है. इस के साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी लुक देकर हाई पोनीटेल बनाई हुई है.

कृष्णा के फिगर पर टिकी नजरें

कृष्णा इस लुक में हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. अब फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ मिनटों में ही कृष्णा की इस वीडिो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. जहां एक ओर वह अपनी हॉटनेस के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं, वहीं लोग उनकी फिटनेस और कर्वी फिगर की सराहना करते हुए भी नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही रुबीना दिलैक हुईं बोल्ड, इस ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़