जैकी श्रॉफ की बेटी हुई कैमरे के सामने बोल्ड, साइड कट स्कर्ट पहन फ्लॉन्ट किया सेक्सी लुक

Krishna Shroff Photos: जैकी श्रॉफ की लाडली कृष्णा श्रॉफ ने एक बार फिर से अपनी कातिलाना अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है. रिवीलिंग ड्रेस में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 5, 2023, 04:19 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ फिर दिखीं किलर
  • फिगर पर टिकी रह गईं नजरें
जैकी श्रॉफ की बेटी हुई कैमरे के सामने बोल्ड, साइड कट स्कर्ट पहन फ्लॉन्ट किया सेक्सी लुक

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी बोल्डनेस के मामले में दूसरी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. कृष्णा बेशक एक्टिंग की दुनिया से खुद को दूर रखती हैं, लेकिन लाइमलाइट में तो वह छाई ही रहती हैं. अक्सर उनका सेक्सी लुक कैमरे में कैद हो जाता है. ऐसे में कृष्णा के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है.

Krishna Shroff ने फिर दिखाया कातिलाना अंदाज

कृष्णा ने एक बार फिर से अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में वह सिल्वर शेड की ग्लिटरी थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कानों में भी मैचिंग के डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं.

बेहद सेक्सी दिख रही हैं कृष्णा

कृष्णा ने अपने इस लुक को स्मोकी टच दिया है. उन्होंने इस दौरान सटल बेस, रोज चीक्स, न्यूड ग्लिटरी लिप्स और स्मोकी आईज रखी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)

इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर हाफ बांधा हुआ है. इस लुक कृष्णा वाकई कयामत दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये सेक्सी लुक खूब वायरल होने लगा है.

कृष्णा श्रॉफ की फिटनेस पर फिदा है दुनिया

कृष्णा ने बेशक एक्टिंग में अपना करियर न चुना हो, लेकिन वह कर्वी फिगर और वर्क आउट वीडियोज के कारण खूब चर्चा में बनी रहती हैं. दुनियाभर के लोग उनकी फिटनेस पर फिदा हैं. कृष्णा भी अपने हर लुक के साथ परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़तीं.

ये भी पढ़ें- माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की अलग हुईं राहें! एक्टर ने कह दी ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़