जैकी श्रॉफ की बेटी फोटोशूट के लिए हुईं बेहद बोल्ड, बेबाकी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी दी मात

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृ्ष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद अपनी अदाओं से हर दिन लोगों के होश उड़ा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बेबाकी दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 02:23 PM IST
  • कृ्ष्णा श्रॉफ बेहद बोल्ड रहती हैं
  • कृष्णा की अदाओं ने उड़ाएं होश
जैकी श्रॉफ की बेटी फोटोशूट के लिए हुईं बेहद बोल्ड, बेबाकी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी दी मात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बेशक उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलते हुए एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाया, लेकिन जैकी की बेटी कृ्ष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एक्टिंग वर्ल्ड से दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. इसका एक खास उनका स्टाइलिश लुक है. कृष्णा बेहद बोल्ड हैं और इस मामले में वह अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात दे देती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Krishna Shroff

कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कृष्णा अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपने वर्कआउट के पोस्ट शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. इस कारण एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर होने लगे हैं. अब एक फिर से उन्होंने अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए बेहद बोल्ड लुक फैंस के साथ शेयर किया है.

बिकिनी लुक में सुपर हॉट दिख रही हैं कृष्णा

लेटेस्ट फोटोज में कृष्णा को बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है. ग्रीन कलर की ब्रालेट के साथ उन्होंने बॉटम में व्हाइट शीयर स्कार्फ लपेटा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कृष्णा ने हाई हील्स कैरी की है और न्यूड मेकअप रखा है. इस दौरान उन्होंने बालों को ओपन छोड़ा है और कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. इस लुक में वह हॉट लग रही हैं.

कृष्णा की हॉटनेस पर फिदा हुईं फिल्मी हस्तियां

अब कृष्णा का ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए फायर वाले इमोजी बनाए हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी कृष्णा की अदाओं की खूब तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें- Uunchai Trailer: दिल छू लेगी 3 दोस्तों की खूबसूरत कहानी, ट्रेलर देख नम हो जाएंगी आपकी आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़