जैकी श्रॉफ की बेटी ने फोटोशूट के लिए पहना स्किन फिट जंपसूट, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड अवतार

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्ण श्रॉफ बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अक्सर उनका सिजलिंग लुक वायरल होता रहता है. अब फिर से कृष्णा की अदाओं ने ध्यान खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 07:23 PM IST
  • कृष्णा श्रॉफ का बोल्ड लुक दिखा
  • कृष्णा बॉलीवुड से दूर ही रहती हैं
जैकी श्रॉफ की बेटी ने फोटोशूट के लिए पहना स्किन फिट जंपसूट, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने के बावजूद उन्होंने लोगों के बीच एक जगह बना ली है. कृष्णा अपनी बोल्डनेस, फिटनेस और स्टाइलिश लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.

Krishna Shroff ने फिर कराया बोल्ड फोटोशूट

कृष्णा सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. लगभग हर दिन वह अपने चाहने वालों के साथ अपना एक नया अवतार शेयर कर देती हैं. अब एक बार फिर से कृष्णा की बोल्ड अदाएं देखने को मिली हैं.

लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें ब्लैक कलर का स्टाइलिश वन शोल्डर जंपसूट पहने हुए देखा जा रहा है. इस जंपसूट में एक तरफ लोअर साइड में व्हाइट नेट लगी हुई है.

हॉट दिख रही हैं कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा ने अपने इस लुक को ब्राउनिश स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ली लुक देकर बन बनाया है और साइड से फ्लिक्स निकाली हुई हैं, जो उनके इस सिजलिंह लुक में चार चांद लगा रही हैं. इन फोटोज में कृष्णा काफी हॉट और फिट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनके इन लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

अपनी फिटनेस से प्रभावित करती हैं कृष्णा

वैसे, कृष्णा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो उनके ज्यादातर पोस्ट में वर्क आउट और फिटनेस की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अपने इसी अंदाज से वह दुनियाभर के लोगों को प्रभावित किया है.

ये भी पढ़ें- आमना शरीफ ने लहंगे के साथ पहना ट्रांसपेरेंट ब्लाउज, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़