Indian Idol जीतने के बाद अरुणिता के साथ ट्रिप पर जाना चाहते हैं पवनदीप

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol 12) विजेता पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने शो की कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2021, 02:59 PM IST
  • अरुणिता के साथ ट्रिप पर जाना चाहते हैं पवनदीप
  • मुंबई में शिफ्ट होने की कर रहे हैं प्लानिंग
Indian Idol जीतने के बाद अरुणिता के साथ ट्रिप पर जाना चाहते हैं पवनदीप

नई दिल्ली: हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol 12) का फिनाले हुआ जिसके विजेता के तौर पर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) का नाम सामने आया. वहीं शो की फर्स्ट रनर-अप अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) रहीं, उनके बाद सायली कांबले तीसरे स्थान पर और मोहम्मद दानिश चौथे स्थान पर रहें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawandeep Rajan (@pawandeeprajan)

शो के विनर पवनदीप को विजेता राशि के रूप में 25 लाख रुपये और एक चमचमाती मारुति Swift कार मिली. इंडियन आइडल के दौरान पवनदीप और अरुणिता के रिश्तों ने भी खूब खबरें बटोरी. शो के बाद पवनदीप लगातार मीडिया में इंटरव्यू देते देखे जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-'उरी' एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कर ली सगाई!.

वहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में पवनदीप ने बताया कि वह अरुणिता के साथ रोड ट्रिप पर जाना चाहते हैं. इतना ही नहीं वह शो के बाकी कंटस्टेंट को भी इस ट्रिप पर ले जाने का प्लान बना रहे हैं. सिंगर ने कहा कि वह सबसे पहले अपने 6 दोस्तों के साथ केदारनाथ जाएंगे जिसके बाद घर जाकर माता-पिता के साथ समय बिताएंगे. 

ये भी पढ़ें-शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने की अपनी पहली फिल्म साइन, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!

इसके बाद वह मुंबई आकर एक ही बिल्डिंग में घर लेकर अपने शो के बाकी कंटेस्टेंट के साथ रहने का भी प्लान बना रहे हैं. शो जीतने को लेकर पवनदीप ने उन सभी का हाथ जोड़कर शुक्रिया किया जिन्होंने उनके लिए वोट किया.

बता दें कि इनामी राशि से पवनदीप अपने जिले में एक म्यूजिक स्कूल खोलना चाहते हैं. ताकि वहां के बच्चों को संगीत की अच्छी तालीम मिले और वह जीवन में इस क्षेत्र की ओर आगे बढ़ सकें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़