कोलकाता के एक दुर्गा पंडाल में केके को दिया गया ट्रिब्यूट, सिंगर की वैक्स स्टैचू को लगाकर चलाए गाने

31 मई को केके का निधन कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुआ था.  उनके मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई. ऐसे में नॉर्थ कोलकाता की कबीराज बागान सरबोजानिन पूजा कमेटी ने नाजरूल मंच का रेप्लिका बनाया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 05:06 PM IST
  • सिंगर केके को ऐसे दिया गया ट्रिब्यूट
  • पंडाल में वैक्स स्टैचू के साथ बजाए गाने
कोलकाता के एक दुर्गा पंडाल में केके को दिया गया ट्रिब्यूट, सिंगर की वैक्स स्टैचू को लगाकर चलाए गाने

नई दिल्ली: जहां गणेश चतुर्थी पर पूरा महाराष्ट्र गणपति उत्सव के रंग में रंग जाता है. वैसा ही कुछ दुर्गा पूजा में भी देखने को मिलता है. वैसे भारत के त्योहारों पर सिनेमा का गहरा प्रभाव है. जहां गणपति की मूर्तियों में फिल्मी किरदारों की छाप देखने को मिलती है तो वहीं वैसी ही क्रिएटिविटी दुर्गा पूजा के दौरान पंडालों से छलकती है. हाल ही में कोलकाता में एक दुर्गा पंडाल में सिंगर केके को ट्रिब्यूट दिया गया.

केके का निधन

31 मई को केके का निधन कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हुआ था. उनके मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई. ऐसे में नॉर्थ कोलकाता की कबीराज बागान सरबोजानिन पूजा कमेटी ने नाजरूल मंच का रेप्लिका बनाया. बता दें ये वही मंच है जहां केके ने आखिरी सांस ली थी.

दुर्गा पंडाल में केके

पूरे पंडाल में आपको केके की तस्वीरें दिखाई देंगी. वहीं बैकग्राउंड में केके के गाने बज रहे थे. मंच पर बैकग्राउंड में केके की वीडियो चलाई जा रही थी. वहीं मंच पर केके की वैक्स स्टैचू थी. इसके अलावा पंडाल में केके के ही गाने भी बजाए जा रहे थे. इसे देख कई फैंस इमोशनल भी हो गए.

कहीं वेटिकन सिटी

श्रीभूमि सपोर्टिंग क्लब बिदान नगर कोलकाता की पूजा कमेटी ने इस बार पूरे दुर्गा पंडाल को वेटिकन सिटी में कन्वर्ट किया गया. वहीं सौरभ गांगुली ने जिस दुर्गा पंडाल का उद्घाटन किया वो ईडन गार्डन की शेप में बनाया गया था. पूरा पंडाल काफी खूबसूरत था.

ये भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा ने पहनी लाल साड़ी, जानिए किसे लुभाने के लिए हुई हैं सज धजकर तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़