Koffee With Karan: अनिल कपूर ने खोला अपनी जवानी का राज, सुन वरुण धवन की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

Koffee With Karan: जैसा की हर एपिसोड में करण जौहर दूसरों की सेक्स लाइफ और रिलेशनशिप पर सवाल करते नजर आते हैं. वैसे ही उन्होंने इस बार अनिल कपूर से पूछ ही लिया कि ऐसी तीन चीजें जिनकी वजह से अनिल कपूर यंग फील करते हैं? 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 12:02 PM IST
  • अनिल कपूर 'कॉफी विद करण' में थके
  • पहली पब्लिकली कह दी ऐसी बात
Koffee With Karan: अनिल कपूर ने खोला अपनी जवानी का राज, सुन वरुण धवन की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

नई दिल्ली: Koffee With Karan: हाल ही में करण जौहर के 'कॉफी विद करण' सीजन सात के 11वें एपिसोड का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस ट्रेलर में वरुण धवन और अनिल कपूर साथ में काउच शेयर करते नजर आए. ट्रेलर में हंसी, ठहाकों के बीच ऐसी बातें सामने आईं कि ऑडिएंस इन बातों को हजम कर पाएगी या नहीं ये तो एपिसोड के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

अनिल कपूर से सवाल

जैसा कि हर एपिसोड में करण जौहर दूसरों की सेक्स लाइफ और रिलेशनशिप पर सवाल करते नजर आते हैं. वैसे ही उन्होंने इस बार अनिल कपूर से पूछ ही लिया कि ऐसी तीन चीजें बताइए जिनकी वजह से अनिल कपूर यंग फील करते हैं? ऐसे में अनिल कपूर कहते हैं सेक्स, सेक्स, सेक्स. इसके बाद ट्रेलर में अनिल ये कहते हुए भी नजर आए कि ये सब स्क्रिप्टेड है.

वरुण धवन ने लगाए इल्जाम

वहीं वरुण धवन ने रैपिड फायर राउंड में एक के बाद एक सवाल के जवाब में अर्जुन कपूर का ही नाम लिया. करण जौहर पूछते हैं सेलिब्रिटी जो सेल्फी को लेकर ऑबसैस्ड है? वरुण अर्जुन कपूर का नाम लेते हैं. फिर करण पूछते हैं कि सबसे ज्यादा गॉसिप करने वाला सेलिब्रिटी? फिर एक बार अर्जुन कपूर का नाम सामने आता है.

गलत स्क्रिप्ट चूज करने वाले का नाम भी वरुण अर्जुन कपूर ही बताते हैं. इसके बाद करण जौहर की हंसी छूट जाती है और वो पूछते हैं कि 'फ्लर्टिंग विद स्ट्रेंजर' और बिना किसी डाउट के एक बार फिर अर्जुन कपूर का ही नाम लिया जाता है.

वरुण ने दीपिका को लेकर यही ये बात

करण जौहर ने वरुण धवन से पूछ ही डाला कि वो कैटरीना और दीपिका में से किस एक्ट्रेसेस के साथ वो काम करना चाहते हैं? वरुण धवन कहते हैं कि उन्हें हमेशा ये कहा जाता है कि वो एक किड लगते हैं. ऐसे में करण उनको टोक देते हैं कि क्या तुम्हें ये लगता है कि वो तुमसे ज्यादा ओल्ड दिखती हैं. तो इस पर वरुण कहते हैं कि नहीं मैं उनसे जवां दिखता हूं. करण इसपर कहते हैं कि यानी वो तुमसे ओल्ड दिखती हैं. वरुण भी पलटवार कहते हैं कि ये तो आपका कहना है.

इस एपिसोड में अनिल कपूर का अंदाज देख आपकी हंसी छूट जाएगी. पहली बार आप अनिल कपूर के मुंह से तीन शब्द सुनेंगे 'मैं थक गया.' फिलहाल फैंस को इस एपिसोड का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें: जल्द रिलीज होगी सोनाली फोगाट की आखिरी फिल्म, बेटी यशोधरा देंगी ऐसे ट्रिब्यूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़