हर दिन बेबाकी से होश उड़ा रही हैं इलियाना डिक्रूज, टू-पीस पहन दिखाया बेहद बोल्ड लुक

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) इन दिनों अपनी बोल्डनेस से हर किसी को हैरान कर रही हैं. एक्ट्रेस का हर दिन एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. इस बार इलियाना टू-पीस पहन बेबाकी से कैमरे के सामने दिखी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2022, 06:26 PM IST
  • इलियाना डिक्रूज का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • बिकिनी लुक में कहर ढा रही हैं इलियाना
हर दिन बेबाकी से होश उड़ा रही हैं इलियाना डिक्रूज, टू-पीस पहन दिखाया बेहद बोल्ड लुक

नई दिल्ली: इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) ने अपनी अदाकारी का जादू साउथ से लेकर बॉलीवुड में बहुत खूब चलाया है. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपनी जिंदगी के कारण काफी चर्चा में रहने लगी है. इसके अलावा उनका सिजलिंग लुक भी हर किसी को खूब हैरान कर रहा है. उनके हर नए अवतार को लेकर फैंस काफी उत्साहित रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

Ileana D'cruz ने दिखाया बिकिनी लुक

इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर डालें तो उन्हें अक्सर बोल्ड अवतार में ही देखा जाता है. अब एक बार फिर से इलियाना की बोल्डनेस ने सभी होश उड़ा दिए हैं. उन्होंने फैंस के साथ अपना बिकिनी लुक शेयर किया है. इलियाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज पोस्ट कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

इलियाना ने बेबाकी से किया लुक फ्लॉन्ट

यहां उन्हें व्हाइट और रेड कलर की बिकिनी में देखा जा रहा है. पहली फोटो में इलियाना सिर्फ अपनी बिकिनी फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं, बाकी फोटोज में उन्होंने खूबसूरत व्यू और दोस्तों के साथ मस्ती की झलक दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana DCruz (@ileana_official)

इस बिकिनी लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और फिट दिख रही हैं. सभी की नजरें इलियाना के कर्वी फिगर पर टिक गई हैं. यहां एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी इलियाना

इलियाना के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो काफी समय से वह अपकमिंग फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा. इसके बाद एक्ट्रेस शीर्षा गुहा के निर्देशन में बनने वाली अनटाइल्टड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 41 साल की श्वेता तिवारी की सादगी ने कर दिया मदहोश, किताबों में खोई दिखीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़