फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने पहनी रिवीलिंग ड्रेस, ब्रालेट टॉप मे फ्लॉन्ट किया फिगर

हुमा कुरैशी अपने फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से हुमा का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 11:36 PM IST
  • हुमा कुरैशी का नया लुक चर्चा में है
  • हुमा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने पहनी रिवीलिंग ड्रेस, ब्रालेट टॉप मे फ्लॉन्ट किया फिगर

नई दिल्ली: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने सिर्फ अपने दम पर दुनियाभर के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान हासिल की है. उन्होंने साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतार सकती हैं. यही कारण है कि हुमा की फिल्मों के लिए दर्शक काफी उत्साहित रहते हैं. वैसे, कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. अक्सर वह फैंस को अपने नए-नए लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से हुमा का नया लुक वायरल हो रहा है.

Huma Qureshi ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज

लेटेस्ट फोटोशूट में हुमा ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. यहां वह ब्लैक कलर थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स का पिंक कलर का ब्रालेट टॉप कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्लैक हील्स पहनी है. हुमा ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आईज रखी है. यहां उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है.

हॉट दिख रही हैं हुमा कुरैशी

हुमा ने अपने इस लुक के साथ कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. वहीं, एक्ट्रेस के फिगर पर भी लोगों का नजरें टिक गई है. हुमा यहां काफी फिट दिख रही हैं. फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उन्होंने पर प्यार लुटाते हुए कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हुमा कुरैशी

हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उन्हें फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में देखा गया था. फिलहाल वह 'तरला' और 'पूजा मेरी जान' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में आएगा नया किरदार, रेंट उड़ा देगा आपके भी होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़