हुमा कुरैशी की ड्रेस पर क्यों भड़का ये टीवी एक्टर? दे दी ऐसी सलाह

हुमा कुरैशी अपने नए ड्रेसिंग सेंस की वजह से इस समय काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके इस बेबाक लुक पर अब टीवी एक्ट्रेस पंकित ठक्कर ने भड़ास निकाली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 12, 2023, 11:13 AM IST
  • हुमा का लुक पंकित को नहीं आया पसंद
  • पंकित ने हुमा कुरैशी को दी खास सलाह
हुमा कुरैशी की ड्रेस पर क्यों भड़का ये टीवी एक्टर? दे दी ऐसी सलाह

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की अदाकारी का तो आज हर कोई दीवाना है. एक्ट्रेस अपने हर किरदार में जैसे पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. वहीं, पिछले कुछ समय से हुमा अपने ड्रेसिंग सेंस और बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की अगली फिल्म 'दहाड़' (Dahaad) की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान काफी बेबाक अंदाज में दिखीं, जो शायद कुछ लोगों को खास पसंद नहीं आया. इसी लिस्ट में टीवी एक्टर पंकित ठक्कर का नाम भी शामिल है.

'दहाड़' की स्पेशल स्क्रीनिंग में हॉट दिखीं Huma Qureshi

'दहाड़' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान हुमा ने रेड कार्पेट पर कई सिजलिंह पोज देकर सभी के उड़ा दिए. उन्होंने इस दौरान ग्रे कलर की एक प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यहां हुमा ने सोनाक्षी के साथ भी पैपराजी के सामने पोज खूब पोज दिए. हुमा इस दौरान बेहद हॉट और खूबसूरत लग थीं. हालांकि, वहीं, पंकित ठक्कर का कहना है कि उन्हें हुमा का ये बेबाक अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया.

पंकित ठक्कर ने जताई हुमा के ड्रेसिंग सेंस पर नाराजगी

'दिल मिल गए' और 'कुमकुम' जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुके पंकित ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में हुमा के आउटफिट पर नाराजगी जताई है. एक्टर ने कहा उन्हें हुमा का ब्रालेस लुक अच्छा नहीं लगा. खासकर भारत जैसे रूढ़िवादी समाज में तो यह बिल्कुल अच्छा नहीं था. पंकित ने कहा कि हुमा की ड्रेस पारंपरिक भारतीय मूल्यों के प्रति विद्रोही और अपमानजनक होने का आभास कराती है.

पंकित ने सोनाक्षी के ड्रेसिंग सेंस से की हुमा की तुलना

पंकित ने आगे हुमा और सोनाक्षी के ड्रेसिंग सेंस की तुलना की. उन्होंने कहा कि सोनाक्षी की पसंद का आउटफिट मॉडर्निटी और शालीनता दोनों दिखाता है. उन्होंने कहा कि इस तरह की ड्रेसिस युवा महिलाओं के लिए एक मिसाल कायम करते हैं, कि एक ही समय पर फैशनेबल होना और अपनी जड़ों से जुड़े रहना भी संभव हो सकता है.

सेलिब्रिटी बनने के साथ आती है जिम्मेदारियां- पंकित

टीवी एक्टर ने आगे कहा कि मशहूर हस्तियों को अपने हर काम को लेकर थोड़ा अलर्ट होना चाहिए. उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि इसका समाज पर क्या प्रभाव पड़ेगा. पंकित का कहना है कि सेलिब्रिटी बनने के साथ-साथ जिम्मेदारियां भी आती हैं इसीलिए उन्हें उदाहरण पेश करने चाहिए और लोगों को प्रभावित करना चाहिए. 

पंकित ने दी हुमा को सलाह

पंकित ने अपने इस इंटरव्यू में हुमा को सलाह दी है कि उन्हें सोनाक्षी से सीखना चाहिए कि पब्लिक इवेंट्स किस तरह के कपड़े पहने और युवाओं के लिए आदर्श बनें. गौरतलब है कि अब तक हुमा कुरैशी ने पंकित की तीखी बातों पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है. लोग अब इस पर हुमा का जवाब जानने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना को करनी पड़ी थी मछली और झींगे बेचने की नौकरी, पहली बार किया बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़