रितिक रोशन स्टारर 'फाइटर' की धूम बरकरार, बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड कलेक्शन 302 करोड़ के पार!

Fighter Worldwide collection: 'फाइटर' की कमाई में इस हफ्ते काफी उछाल देखने को मिला है. फिल्म ने शनिवार के बाद अब रविवार को भी शानदार कलेक्शन कर चौंका दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2024, 02:04 PM IST
  • 'फाइटर' की धूम बरकरार
  • 11वें दिन कमाई में आया उछाल
रितिक रोशन स्टारर 'फाइटर' की धूम बरकरार, बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड कलेक्शन 302 करोड़ के पार!

नई दिल्ली:Fighter Worldwide collection: सिद्धार्थ आनंद की भारत की सबसे बड़ी एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर ने  दर्शकों को देशभक्ति के जोश से सराबोर कर दिया है. एक्शन, रोमांच और दिलचस्प कहानी से भरपूर इस फिल्म ने दर्शकों से अद्भुत समीक्षाएं प्राप्त की है. रिलीज होने के साथ ही फ़िल्म के लिए लोगों में एक आश्चर्यजनक सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिली थी और अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाते हुए विश्वभर में 302 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.  

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 302 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद, फाइटर लगातार ऊंची उड़ान भर रही है. फिल्म ने भारत में 217 करोड़ के ग्रॉस कलेक्शन को पार किया है और विदेशी बॉक्स ऑफिस में भी 85 करोड़ के ग्रॉस कलेक्शन को पार किया है. जिस तरह से यह फ़िल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शन कर रही है, उससे यह सुनिश्चित होता है कि हवाई एक्शन ड्रामा धीमी गति से चलने के मूड में नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MARFLIX (@marflix_pictures)

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है. यह फिल्म एक खास सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है.  फाइटर शानदार गति से सिनेमाघरों में अपनी धूम जारी रखी है.

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़