House of the Dragon सीजन 2 का फिनाले एपिसोड हुआ लीक, खुल गया सारा सस्पेंस

House of the Dragon Season 2 finale episode: 2 साल के के बाद HBO की एमी-नॉमिनेटेड ओरिजिनल सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन अपने दूसरे सीजन से लोगों का दिल जीत रहा है.  मेकर्स ने लोगों का इंट्रेस्ट बनाए रखने के लिए फाइनल एपिसोड रिलीज नहीं किया था, लेकिन वह लीक हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2024, 10:44 AM IST
  • 'हाउस ऑफ द ड्रैगन 2' हुआ लीक
  • शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का है प्रीक्वल
House of the Dragon सीजन 2 का फिनाले एपिसोड हुआ लीक, खुल गया सारा सस्पेंस

नई दिल्ली:House of the Dragon Season 2 finale episode: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन ' के फैंस सीजन 2 के फिनाले एपिसोड का काफी ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मैट स्मिथ और ओलिविया कुक स्टारर ये सीरीज  HBO मैक्स और जियो सिनेमा पर होनी थी. लेकिन रिलीज से पहले ही इसका फाइनल एपिसोड लीक हो गया.

मेकर्स ने एक्स पर शेयर की जानकारी

वेस्टरोसीज के एक्स हैंडल ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में लिखा- "HouseOfTheDragon के फिनाले सीजन के टाइटल का नाम'द क्वीन हू नेवर वाज' है. गलती से एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गया है. कृपया रविवार को प्रसारित होने तक ट्विटर और टैग करने वाले इस एपिसोड से बचें.  पहले ही बहुत सारे स्पॉइलर ऑनलाइन चल रहे हैं. लीक होने के बाद मेकर्स ने एपिसोड के टाइटल का नाम बदलकर 'द क्वीन हू एवर वाज' कर दिया है.

हटाया जाएगा लीक एपिसोड

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Max (@streamonmax)

गुरुवार को एपिसोड लीक होने पर एचबीओ ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है. नेटवर्क ने कहा,"हम जानते हैं कि हाउस ऑफ द ड्रैगन के सीजन फिनाले के क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई है. क्लिप को एक इंटरनेशनल थर्ड पार्टी ड्रिस्ट्रीब्यूटर की मदद से बिना इजाजत शेयर कर दिया गया था. एचबीओ की इस पर नजर है और क्लिप को इंटरनेट से हटाने की कोशिश की जा रही है. फैंस इस एपिसोड को इस रविवार रात एचबीओ और मैक्स देख सकते हैं."

'फायर एंड ब्लड' पर बेस्ड है स्टोरी

'हाउस ऑफ द ड्रैगन' जॉर्ज आरआर मार्टिन के उपन्यास फायर एंड ब्लड पर आधारित है. दर्शक इसे इंग्लिश के अलावा हिंदी,तेलुगु,तमिल,बंगाली और मराठी भाषाओं में देख सकते हैं. हाउस ऑफ द ड्रैगन में उन घटनाओं को दिखाया गया है, जो कि टार्गैरियन्स द्वारा सात राज्यों को एक साथ करने के 100 साल बाद हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu Birthday: कभी इंजीनियरिंग की ब्राइट स्टूडेंट थीं तापसी पन्नू, ऐसे बनीं बॉलीवुड की 'हसीन दिलरुबा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़