हिना खान ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सिल्क ब्रालेट लुक में ढाया कहर

हिना खान अपने लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 02:34 PM IST
  • हिना खान का दिखा सिजलिंग अंदाज
  • हिना खान इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
हिना खान ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सिल्क ब्रालेट लुक में ढाया कहर

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) कुछ समय से अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ लुक्स की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक अंदाज दुनियाभर के लोगों को उनके स्टाइल का दीवाना बना रहा है. हिना अपनी एक्टिंग का जादू तो हर किसी पर चलाया ही है. आज लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. हिना जहां भी जाती हैं. हजारों लोगों की भीड़ एक्ट्रेस के दीदार लिए जमा हो जाती है. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Hina Khan ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

हिना सोशल मीडिया भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक हिना इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

ऐसे में अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग फोटोशूट की झलक शेयर की है. हिना की इन अदाओं पर से फैंस नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए सिल्क की स्कर्ट और ट्यूब ब्रालेट टॉप पहना है. 

काफी हॉट दिख रही हैं हिना खान

हिना ने अपने इस लुक न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने वेवी टच दिया है. उन्होंने गले में चोकर सेट पहना है. एक्ट्रेस ने यहां अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. इस लुक में हिना काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. हिना के इस लुक की तारीफें करते हुए लोगों ने खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी हिना खान 

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अपनी इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च के लिए हिना ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी शिरकत की थी. इस फिल्म में हिना ने एक्टिंग के अलावा इसे को-प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें- Chhatriwali Trailer OUT: रकुल प्रीत सिंह ने उठाया सेक्स एजुकेशन का मुद्दा, अब हर बात का मिलेगा सीधा जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़