कई घंटे लगातार काम करने के चले बीमार पड़ी Hina Khan, एक्ट्रेस ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

Hina Khan: हिना खान लगातार किसी ना किसी प्रोजेक्ट का शूट कर रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने लगातार 16 घंटे काम किया है, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 15, 2024, 01:24 PM IST
  • हिना खान की तबियत हुई खराब
  • एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज
कई घंटे लगातार काम करने के चले बीमार पड़ी Hina Khan, एक्ट्रेस ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली:Hina Khan: हिना खान टीवी की सबसे पॉपुलर हसीना हैं. हिना को अक्षरा के किरदार से वजह मिली है. एक्ट्रेस इस शो के बाद से काफी फेमस हुई थीं. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी प्रोजेक्ट का शूट करती रहती हैं. इस बार हिना अपने शूट के कारण काफी बीमार पड़ गई हैं.

हिना खान की बिगड़ी तबीयत

हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना हेल्थ अपेडट शेयर किया है. उन्होंने लिखा 16 घंटे लगातार काम करने की वजह से उनकी हालत काफई खराब हो गई है. हिना ने एक तस्वीर शेयर कर बताया कि काम के बीच में उन्हें खाने तक का वक्त नहीं मिला है. जिस कारण वह बीमारी पड़ गई है. 

एक्ट्रेस की हालत हुई खराब

तस्वीरों में हिना खान फेस पर मास्क लगाए बेड पर लेटी दिख रही हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने बताया है कि वह आजकल ऐसे ही सो रही है. एक्ट्रेस ने फैंस से दुआ करने को भी कहा है. अगली फोटो में हिना ने बताया कि उनकी ये हालत 16 घंटे लगातार काम करने की वजह से हुई है. 

हिना खान के प्रोजेक्ट
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो, हिना खान हाल ही में मुनव्वर फारुकी संग म्यूजिक वीडियो हल्की हल्की सी बरसात में दिखाई दी थीं. इस गानें को काफी ज्यादा लोगों ने पसंद किया था. टीवी सीरियल्स के अलावा हिना फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Mandira Bedi Birthday: डेली शोप में काम नहीं करना चाहती थीं मंदिरा बेदी, फिर 'शांति' के किरदार ने ऐसी पलटी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़