इस आइकॉनिक फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं हेमा मालनी, मां के कहने पर की साइन

Hema Malni on Baghban: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल इन दिनों अपने लेटेस्ट इंटव्यू को लेकर चर्चा में हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपनी सुपरहिट फिल्म बागबान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. फिल्म हेमा अमिताभ बच्चन की वाइफ पूजा के किरदार में दिखाई दी थीं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 12, 2023, 12:48 PM IST
  • हेमा मालनी ने किया खुलासा
  • बागवान का किरदार एक्ट्रेस को नहीं आया था पसंद
इस आइकॉनिक फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं हेमा मालनी, मां के कहने पर की साइन

नई दिल्ली: Hema Malni on Baghban:  हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड फिल्मों की हिट जोड़ियों में से एक हैं. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. वीर-जारा, बागबान जैसी कई फिल्मों में दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई हैं. हेमा मालिनी की फिल्म बागबान सुपरहिट साबित हुई थी पर बहुत कम लोग जानते हैं कि हेमा मालिनी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं. ऐसा क्यों...चलिए बताते हैं.

किरदार नहीं था पसंद

हेमा मालिनी ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बागबान के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा 'मुझे याद है, जब रवि चोपड़ा मुझे फिल्म की कहानी सुना रहे थे. तब मेरी मां भी मेरे साथ बैठी हुई थीं. जब वह चले गए तो मैंने कहा- चार इतने बड़े-बड़े लड़कों की मां का रोल करने को बोल रहे है. मैं इस किरदार के लिए सही नहीं हूं. मैंने मन बना लिया था कि ये फिल्म मैं नहीं करूंगी.'

मां ने बढ़ाया हौसला

हेमा मालिनी ने बताया कि मैंने अपनी मां से डिसकस किया. तब मेरी मां ने मुझे कहा- तुम्हें ये फिल्म करनी जरूर चाहिए. मैंने पूछा क्यों? उन्होंने कहा- ये कहानी बहुत अच्छी है. वो मेरे पीछे पड़ गईं थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leila.bollywoodlove (@leila.bollywoodlove)

हेमा ने कहा- ओके मैं करती हूं, लेकिन देखिए इससे पहले मैं फिल्में नहीं कर रही थीं. लंबे गैप के बाद मैं काम कर रही हूं. मेरी मां ने कहा कि ये किरदार बहुत अच्छा है.

हिट हुई थी फिल्म

बागबान की बात करें तो ये फिल्म अपने समय की सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में एक परिवार की कहानी दिखाई जाती है, जिसमें बेटे शादी के बाद अपने मां-पिता को अपने साथ में नहीं रखना चाहते हैं. लोग आज भी इस फिल्म उतने ही क्रेज के साथ देखना पसंद करते हैं. बागबान के बाद हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन ने वीर-जारा में भी काम किया था.

ये भी पढ़ें- बावर्ची' समेत इन क्लासिक फिल्मों का बनने जा रहा है रीमेक, आमिताभ-जया की ये मूवी भी लिस्ट में शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़