Death Threat: हरियाणवी सिंगर राकेश श्योरण पर जानलेवा हमला, सरेआम बरसाई गोलियां

हरियाणा की पॉपुलर सिंगर Rakesh Sheoran पर एक जागरण के दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. दादरी के भिवानी रोड के पास स्थित पावर हाउस में राकेश जागरण कर रही थीं. तभी वहां कुछ हमलावरों ने जमकर गोलियां बरसाई

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 04:34 PM IST
  • राकेश श्योरण और उनके भाई पर हमला
  • जागरण में दोनों पर बरसाई गई गोलियां
Death Threat: हरियाणवी सिंगर राकेश श्योरण पर जानलेवा हमला, सरेआम बरसाई गोलियां

नई दिल्ली: हरियाणवी स्टार और उनके गाने फिलहाल पूरे देश में धमाल मचा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम तो इस लिस्ट में सबसे टॉप पर है. वहीं हरियाणा में अपनी रागनियों से धूम मचाने वाली सिंगर राकेश श्योरण (Rakesh Sheoran) भी कुछ कम नहीं है. हरियाणा में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हाल ही में राकेश एक जागरण मे गई हुई थीं कि तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया.

जागरण में हुआ हादसा

हरियाणा की पॉपुलर सिंगर राकेश श्योरण पर एक जागरण के दौरान हमला हुआ है. दादरी के भिवानी रोड के पास स्थित पावर हाउस में राकेश जागरण कर रही थीं. तभी वहां कुछ हमलावरों ने घुसपैठ की. सिंगर और उनेक भाई पर गोलियां बरसाई गई. इस हमले में दोनों बच गए. अचानक हुए इस हमले से वहां भगदड़ मच गई.

हमले के पीछे की वजह

जागरण के दौरान गोलियां बरसाने के बाद वहां लोग भागने लगे. लोगों की भीड़ का फायदा उठाते हुए हमलावर भी फरार हो गए. हमले के पीछे की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इस संबंध में सिंगर राकेश श्योरण से भी बातचीत की गई उन्होंने बताया कि जागरण के दौरान पहले हवाई फायरिंग की गई. सिंगर ने ये भी कहा कि जब समाज में बेटियां ही सुरक्षित नहीं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित होगा. समाज को कलाकारों का साथ देना चाहिए और ऐसे लोगों पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

पुलिस कर रही है जांच

पंजाब में सिद्धू मूसेवाला पर हमले के बाद ये उस तरह की दूसरी वारदात है. खबरों की मानें तो राकेश श्योरण को काफी समय से जान से मारने की धमकियां दी जा रही थीं. अज्ञात बदमाश काफी समय से घात लगाए बैठे थे जिसके चलते सिंगर और उनके भाई पर गोलियां चला दी गई. फायरिंग की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. सिंगर की स्टेटमेंट को दर्ज कर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें: Masoom Sawaal Controversy: सेनेटरी पैड पर भगवान कृष्ण की तस्वीर, 'मासूम सवाल' के पोस्टर को देख भड़के लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़