Natasa-Hardik Wedding: एक बार फिर दुल्हन बनेंगी नताशा स्टेनकोविक, उदयपुर में हार्दिक पांड्या संग लेंगी सात फेरे

Natasa Stankovic-Hardik Pandya Wedding Again:  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस ताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) पॉपुलर कपल हैं.खबरों के अनुसार नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक दोबारा से शादी करने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2023, 08:38 PM IST
  • हार्दिक-नताशा करेंगे दोबारा शादी
  • 14 फरवरी को उदयपुर में लेंगे सात फेरे
Natasa-Hardik Wedding: एक बार फिर दुल्हन बनेंगी नताशा स्टेनकोविक, उदयपुर में हार्दिक पांड्या संग लेंगी सात फेरे

नई दिल्ली: Natasa Stankovic-Hardik Pandya Wedding Again: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और एक्ट्रेस ताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) पॉपुलर कपल हैं. दोनों स्टार अक्सर चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर ताशा स्टेनकोविक और हार्दिक चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक दोबारा से शादी करने जा रहे हैं. 

एक बार फिर दुल्हन बनेंगी नताशा 

नताशा स्टेनकोविकल और हार्दिका पांड्या ने कोरोना काल के दौरान कोर्ट मैरिज की थी. दोनों की शादी की खबरों ने काफी सुर्खिया बटौरी थी. इसके बाद नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य पांड्या का जन्म हुआ.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं. 

14 फरवरी को लेंगे सात फेरे 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković Pandya  (@natasastankovic__)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 14 फरवरी 2023 यानी वैलेंटाइन डे के दिन नताशा और हार्दिक राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लेंगे. खबरों के अनुसार नताशा और हार्दिक  शादी के लिए उदयपुर रवाना हो गए हैं. बता दें कि 31 मई 2020 को दोनों साधारण शादी की थी. ऐसे में कपल ग्रैंड वेडिंग करने की तैयारी में है. 

प्री वेडिंग फंक्शन इस दिन से होंगे शुरू 

खबरों के अनुसार नताशा और हार्दिक की शादी की प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 13 फरवरी से होगी. हल्दी, मेहंदी और संगीत के फंक्शन शामिल होंगे. हालांकि अभी शादी को लेकर अभी तक कोई ऑफिशल घोषणा नहीं हुई है. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: चॉल से लेकर बिग बॉस हाउस तक ऐसा रहा शिव ठाकरे का सफर, कभी दूध बेचकर करते थे गुजारा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़