हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं अनन्या पांडे? करीबी ने बताया रिश्ते को लेकर पूरा सच

हार्दिक पांड्या का तलाक पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में हैं. इसी बीच अनन्या पांडे के साथ रिलेशनशिप की खबरों से तूल पड़कना शुरू कर दिया. वहीं, अब एक करीबी ने मीडिया से बात करते हुए इस रिश्ते का सच भी बता दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 24, 2024, 08:46 PM IST
    • अनन्या-हार्दिक के रिश्ते क्या है सच?
    • एक्ट्रेस के करीबी ने कर दिए सारे खुलासे
हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं अनन्या पांडे? करीबी ने बताया रिश्ते को लेकर पूरा सच

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने नताशा स्टेनकोविक संग तलाक का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया था. इसके बाद से ही दोनों के तलाक की वजह को लेकर कई तरह की बातें मीडिया में आने लगीं. इसी बीच हार्दिक की डेटिंग को लेकर खबरें भी उड़ीं. रिपोर्ट्स में कहा गया कि हार्दिक फिलहाल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को डेट कर रहे हैं. यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई. वहीं, अब इसकी सच्चाई भी सामने आ गई है.

खबरों में नहीं है कोई सच्चाई

दरअसल, अनन्या पांडे से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा है कि इन खबरों में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है. हार्दिक और अनन्या साथ में नहीं हैं. कहा जा रहा है कि बेशक अनन्या और हार्दिक ने अंबानी फंक्शन में काफी वक्त साथ बिताया था, दोनों ने मिलकर काफी मस्ती की थी. हालांकि, एक्ट्रेस के सूत्र का कहना है कि अनन्या का नेचर ही ऐसा है. वह जिससे भी मिलती हैं उनके साथ फ्रेंडली हो जाती हैं और वह मौका ही इतनी खुशी का था.

अपने काम पर ध्यान दे रही हैं अनन्या पांडे

अनन्या के सूत्र ने आगे एक्ट्रेस की डेटिंग की खबरों को लेकर कहा कि जो भी लोग उनके बारे में इस तरह की खबरें फैला रहे हैं और इसे रोमांटिक एंगल से देख रहे हैं, उन्हें बता दें कि फिलहाल अनन्या अपने काम पर ध्यान दे रही हैं. सूत्र ने कहा है कि अनन्या के बारे इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. उन्हें लगातार बेहतरीन फिल्मों और ओटीटी प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं. ऐसे में वह अपना पूरा ध्यान सिर्फ करियर पर ही देना चाहती हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे

दूसरी ओर अनन्या पांडे के वर्क प्रोंजेक्ट्स की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रेस 'कंट्रोल' और 'शंकरा' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज 'कॉल मी बे' में देखा जाने वाला है. अनन्या के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- YRKKH 24 July Spoiler: अरमान को हार्ट अटैक देने वाली हरकत करेगी अभीरा, रूही जड़ेगी रोहित को थप्पड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़