जब मां नहीं देना चाहती थी जन्म, खिलौनें से खेलने की उम्र में माइक लेकर सपनों के पीछे भागने लगी थी नेहा कक्कड़

Happy Birthday Neha Kakkar: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ आज एक लग्जरी लाइफ जीती हैं, लेकिन उनकी जिंदगी का ये सफर आसान नहीं था. सफलता पाने के लिए उन्होंने काफी मशक्कत की है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Jun 6, 2023, 06:00 AM IST
  • खेलने-कूदने की उम्र में नेहा कक्कड़ ने थामा था माइक
  • जगराते से लेकर बॉलीवुड का सफर नहीं था आसान
जब मां नहीं देना चाहती थी जन्म, खिलौनें से खेलने की उम्र में माइक लेकर सपनों के पीछे भागने लगी थी नेहा कक्कड़

नई दिल्ली Happy Birthday Neha Kakkar: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ आज 6 जून को अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. नेहा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकी हैं. नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है लेकिन इस सफलता को हालिस करने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी. उन्होंने अपनी लाइफ कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. इतना हीं जब वह अपनी मां के गर्भ में पल रही थी उस समय उनकी मां उन्हें जन्म नहीं देना चाहती थी. इसका कारण उनकी आर्थिक तंगी. 

आर्थिक तंगी की वजह मां नहीं देना चाहती थी जन्म 
नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके माता-पिता आर्थिक तंगी की वजह से उन्हें जन्म नहीं देना चाहते थे. लेकिन किस्मत को तो कुछ ही मंजूर था, ऐसे में उन्हें इस दुनिया में आना ही था. नेहा की दिक्कत जन्म के साथ खत्म नहीं हुई थी. उन्हें अपने जीवन में काफी संघर्ष करना था. 

4 साल की उम्र से गाना शुरू किया 
ऋषिकेश की रहने वाली नेहा ने बेहद ही कम उम्र से घर चलाने के लिए गाना शुरू कर दिया था. नेहा का बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा था. नेहा अपने पिता के साथ दिल्ली के आसपास जागरण में गाना गाती थी. 

एक कमरे में रहता था परिवार 
आज नेह लग्जरी लाइफ जीती हैं लेकिन उनकी जिंदगी इतनी आसान नहीं थी. घर के हालात की वजह से नेहा स्कूल तक नहीं जा पाई थी. नेहा अपने परिवार के साथ एक कमरे में रहा करती थी. उसी कमरे में एक टेबल के ऊपर किचन बनाया गया था. उनका वो घर अपना नहीं था बल्कि वह किराए पर रहा करते थे. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभिनव के खिलाफ जाएगी अक्षरा, कायरव मुस्कान की शादी के लिए राजी हुए बड़े पापा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़