अपने 'हड्डी' लुक पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 'महिला बनने के बाद उनके प्रति सम्मान और बढ़ गया'

बॉलीवुड के सेल्फमेड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी अदाकारी के जिरए करोड़ो दिलों पर राज करते हैं. हर बार उनका यूनिक अवतार लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर देता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 02:36 PM IST
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 'हड्डी' लुक हुआ वायरल
  • बेटी को पापा का महिला बनना नहीं आया पसंद
अपने 'हड्डी' लुक पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 'महिला बनने के बाद उनके प्रति सम्मान और बढ़ गया'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) फिल्‍मों में यूनिक किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. नई फिल्‍म ‘हड्डी’ (Haddi) में अपने लुक से उन्होंने दर्शकों को चौका दिया हैं. इस फिल्म में वह दो किरदारों में नजर आएंगे. जहां वह एक महिला के रूप में दिखेंगे, तो वह ट्रांसजेंडर के रूप में भी दिखेंगे. फिल्म में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है.

फर्स्ट लुक ने मचा दिया था हंगामा

फिल्‍म ‘हड्डी’ से नवाजुद्दीन का फर्स्‍ट लुक कुछ समय पहले ही सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था. वह मोशन पोस्‍टर में एक ट्रांसजेंडर के लुक में दिखाई दिए थे. एक्टर ने बताया कि इस किरदार को निभाने के बाद उन्‍हें एहसास हुआ कि एक्‍ट्रेसेस को तैयार होने में इतना समय क्यों लगता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

इस फिल्म के बाद से मैं उनका, सभी महिलाओं का और ट्रांसजेंडर का और ज्यादा सम्मान करने लगा हूं.

बेटी हो गई थी नाराज 

नवाजुद्दीन ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्‍हें शॉट देने के लिए तैयार होने में तीन घंटे लग जाते थे. अपने ‘हड्डी’ लुक के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि 'मेरी बेटी मुझसे बहुत नाराज हो गई थी, जब उसने मुझे एक महिला की तरह तैयार होते देखा.

अब वह जान चुकी है कि यह एक रोल के लिए है और अब उसे कोई दिक्‍कत नहीं है.'

ताम-झाम से हो गए थे परेशान

नवाजुद्दीन कहा कि 'मैं यह जरूर कहूंगा कि इस अनुभव के बाद एक्‍ट्रेसेस के प्रति मेरे मन में सम्‍मान और भी बढ़ गया है, जो यह सब कुछ रोज करती हैं. इतना सारा ताम-झाम होता है. हेयर, मेकअप, कपड़े, नेल्‍स. पूरा संसार लेकर चलना पड़ता है. अब मैं समझ गया हूं कि क्‍यों एक एक्‍ट्रेस को अपने मेल पार्टनर की तुलना में वैनिटी वैन से निकलने में ज्‍यादा समय क्यों लगता है. यह बिल्‍कुल जस्टिफाइड है. अब मैं ज्‍यादा पेशेंस रखूंगा.' बता दें कि नवाजुद्दीन की फिल्‍म ‘हड्डी’ को अक्षत अजय शर्मा निर्देशित कर रहे हैं. यह एक रिवेंज ड्रामा फिल्‍म है. 

ये भी पढ़ें- केआरके के निशाने पर फिर बॉलीवुड, फोटो शेयर कर बताया इंडस्ट्री का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़