गुल पनाग ने दो बड़ी एक्ट्रेस को लेकर की भविष्‍यवाणी, बोलीं- जल्‍द रखेंगी राजनीति में कदम!

गुल पनाग (Gul Panag) हर बार, हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. हाल में ही उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर ऐसा बयान दे दिया है कि हर तरफ हलचल पैदा हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 04:32 PM IST
  • गुल पनाग ने की भविष्‍यवाणी
  • राजनीति के मैदान में उतरने जा रही हैं दो हसीनाएं
गुल पनाग ने दो बड़ी एक्ट्रेस को लेकर की भविष्‍यवाणी, बोलीं- जल्‍द रखेंगी राजनीति में कदम!

नई दिल्ली: ‘मनोरमा सिक्‍स फीट अंडर’ जैसी फिल्‍मों में दमदार एक्टिंग दिखा चुकीं अभिनेत्री गुल पनाग (Gul Panag) इन दिनों अपनी एक वेब सीरीज को लेकर लाइम लाइट में छाई हुई हैं. वह ‘गुड बैड गर्ल’ में एक वकील के किरदार में दिखाई देने वाली हैं. इन सबके बीच गुल ने भविष्‍यवाणी की है कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री से कंगना रनौत और तापसी पन्‍नू आने वाले समय में सक्रिय राजनीति का हिस्‍सा होंगी!

चुनाव लड़ चुकी हैं गुल पनाग

गुल पनाग खुद भी राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. कुछ साल पहले उन्होंने आम आदमी पार्टी से हाथ मिलाया था. उन्‍होंने साल 2014 में चंडीगढ़ से विधानसभा चुनाव लड़ा था. हालांकि वह चुनाव हार गई थीं. गुल को हराकर अभिनेत्री किरण खेर ने जीत हासिल की थी.

कंगना-तापसी आएंगी राजनीति में!

मीडिया से बातचीत करते हुए गुल ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी है. इस दौरान उनसे पूछा गया कि मौजूदा बॉलीवुड सेलेब्‍स में वह किसको एक अच्‍छे राजनीतिज्ञ के तौर पर देखती हैं. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि वह निश्वित रूप से कंगना को राजनीति में देख रही हैं.

तापसी पन्‍नू भी राजनीति में आएंगी. ये दोनों ही अभिनेभियां बहुत दमदार हैं. दोनों की तारी करते हुए उन्होंने कहा कि कंगना की हर बात पर वह सहमत नहीं होती हैं लेकिन वह दमदार हैं, वहीं तापसी भी बहुत साहसी हैं.

लेकर आ रहीं 'गुड बैड गर्ल' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो गुल की अपकमिंग वेब सीरीज 'गुड बैड गर्ल' ओटीटी प्‍लेटफॉर्म सोनी लिव पर 14 अक्‍टूबर से स्‍ट्रीम होने जा रही है. अभिषेक गुप्ता द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज माया आहूजा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विचित्र लड़की है. इसमें समृद्धि दीवान, वैभव राज गुप्ता, शीबा चड्ढा, आराध्या अंजना, नम्रता सेठ, राजेंद्र सेठी और जैन खान भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: साजिद खान को शो में देख स्वाति मालीवाल को आया गुस्सा, उठाया ये बड़ा कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़