Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: अपने बाबा विराट के घर जाने को बेताब है सवि, सई करीब आने की कोशिश करेगा जगताप

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही चव्हान हाउस में सई और सवि की एंट्री होने वाली है. भवानी सवि की मदद से विराच और सई को एक करने की कोशिश कर रही है. वहीं पाखी की लाइफ में फिर तूफान आएगा. सई के आते ही पाखी को चव्हान हाउस में पराया महसूस कराया जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 12:55 PM IST
  • सई से मिलने आया जगताप
  • विराट के घर जाने की सवि ने की तैयारी
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: अपने बाबा विराट के घर जाने को बेताब है सवि, सई करीब आने की कोशिश करेगा जगताप

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' शुरुआत के दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. शो में होने वाला हंगामा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में आप देख रहे हैं कि कैसे भवानी सई, विराट, विनायक और सवि को करीब लाने की कोशिश कर रही है. वहीं दूसरी तरफ जगताप फिर वापस आ गया है. वह सई से मिलता है, जिसके बाद सई उसे जोरदार थप्पड़ मारती है.

सई ने जगताप को मारा तमाचा

गुम है किसी के प्यार में आप देखेंगे कि सवि सई को बोलती है कि उसे अब सच पता चल गया है. वह विराट की असली बेटी है. इस बात से सई हैरान रह जाती है और अपनी बेटी से पूछती है कि उसे यह बात कैसे पता चली है. कई बार पूछने पर भी सवि कुछ भी नहीं बताती है. इसी वजह से वह ऊषा मौसी से पूछती है लेकिन उन्हें भी कुछ पता नहीं होता है. वहीं सई को लगता है कि यह काम जगताप का है और वह उसे तमाचा मारेगी.

चव्हाण हाउस जाएगी सवि

आगे आप देखेंगे कि भवानी काकू घर आती है. वह थोड़ा टेंशन में होती है, क्योंकि उन्होंने सवि को तो सच बता दिया है. लेकिन विनायक को अब तक कुछ नहीं पता है. ऐसे में वह विनायक के साथ शॉपिंग में जाने की सोचती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat(@saivirat00)

भवानी विनू को बोलती है कि सवि को भी फोन करके पूछ ले कि उसे होली पर कुछ चाहिए या नहीं. इदोनों सवि से फोन पर बात करते हैं. 

सई को सच बताएगी सवि

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई काफी परेशान होगी कि सवि को सच कैसे पता चला. वह अपनी बेटी को गुस्से में मारने की बात भी कहेगी, लेकिन सवि राज नहीं खोलती है. जिसके बाद सई नाराज होकर चली वहां से चली जाएगी और अपनी बेटी से बात नहीं करेगी. सवि पर ये बर्दाश्त नहीं होगा. इसके बाद वह अपनी आई को मनाती है और सब कुछ बता देती है.

ये भी पढ़ें- Shehzada BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ ने मचाई धूम, पहले दिन Kartik Aaryan की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़