Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विराट को ब्लैकमेल करेगा विनायक, सवि को उसके पिता का सच बताएगी भवानी

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' में जल्द ही दिखाया जाएगा कि विनायक विराट को ब्लैकमेल करके वादा लेता है कि वह कभी भी उसे सई करीब और परिवार से दूर नहीं करेगा. वहीं दूसरी तरफ भवानी सवि को बता देती है कि विराट ही उसका असली पिता है. 

Last Updated : Feb 16, 2023, 08:34 PM IST
  • बढ़ती जा रही है विनायक के मन में सई के लिए नफरत
  • सच पता चलते ही विराट से नफरत करेगी सवि?
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विराट को ब्लैकमेल करेगा विनायक, सवि को उसके पिता का सच बताएगी भवानी

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों नंबर वन बनने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है. जहां एक तरफ विनायक खुद को सवि से दूर करने की कोशिश कर रहा है तो वहीं भवानी ने भी ठान लिया है कि वह सई को चव्हाण निवास में वापिस लाएगी. भवानी विनायक को सई की अहमियत समझाने की कोशिश करती है, दूसरी ओर विराट को पता चल जाता है कि विनायक के मन में जहर किसी पाखी भर रही है. अब आगे क्या होने वाला है आइए आपको बताते हैं.

विराट को ब्लैकमेल करेगा विनायक

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में विनायक खुद को कमरे में बंद कर लेता है. वह विराट से कहता है कि वह बार-बार सई का नाम न लिया करे. वह एक शर्त पर कमरे से बाहर आएगा जब विराट कभी भी सई आंटी को मुझे मेरे परिवार और मम्मा से दूर नहीं करने दोगे. विनायक की इस बात को विराट मान लेता है, जिसे सुन पत्रलेखा भी बेहद खुश हो जाती है.

मुंबई नहीं जाएगा विराट

शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट के वादे से खुश होकर पाखी उसे गले लगा लेती है और विराट से मुंबई जाने के लिए कहती है. पाखी कहती है कि हमारे जाने से सई की जिंदगी भी सफल रहेगी, लेकिन विराट मुंबई जाने से मना कर देता है और कहता है कि मैं अपने बेटे को उसके परिवार से दूर नहीं करूंगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat.virakhi(@sairatxvirakhi)

वहीं भवानी ने भी सवि को सच बताने की ठान ली है कि विराट ही उसका असली पिता है.

सई की लाइफ में होगी किसकी एंट्री

शो में आने वाला है ट्वीस्ट. जब सई विराट से अपने परिवार की नई शुरुआत करने की बात कहेगी. नए प्रोमो में सई विराट से कहती है कि वह विनायक को कभी भी घुमाने लेकर जाएगी और उसे प्यार करेगी. विराट भी सई की हर शर्त मान लेता है. जिसके बाद वह कहती है कि आपके लिए बहुत आसान है बिना सोचे-समझे मंजूर है कह देना. कल को मेरी जिंदगी में कोई और आ जाएगा. इसपर भी विराट मंजूर है कह देता है, लेकिन फिर चौंक जाता है.

ये भी पढ़ें- Sidharth Malhotra Movie: शादी के 8 दिन बाद ही काम पर लौटे सिद्धार्थ मल्होत्रा, इस फिल्म में धमाल को तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़