Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: पाखी के सामने सई की मांग भरेगा विराट, चव्हान परिवार में आएगा तूफान

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की पत्रलेखा सई को लेकर विराट पर झूठे इल्जाम लगाएगी.वहीं होली के रंग में डूबा विराट सबके सामने सई की मांग भर देगा.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 9, 2023, 03:06 PM IST
  • पाखी को सई से हुई नफरत
  • विराट को पत्रलेखा ने किया बेइज्जत
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: पाखी के सामने सई की मांग भरेगा विराट, चव्हान परिवार में आएगा तूफान

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स ने सई और विराट का लव एंगल फिर से शरू कर दिया हैं. शो में आपने देखा कि पत्रलेखा सई को नीचा दिखाने के लिए उसकी ड्रिंक में भांग मिला देती है, लेकिन वो ड्रिंक विराट पी लेता है और सई के साथ रोमांस करता है. वहीं पाखी, विराट और सई को देखकर जलन के मारे खून का घूट पी रही होती है.

बावला काटेगा विराट

'गुम है किसी के प्यार में' में विराट नशे में खूब बावला करता है. वह पूरे परिवार के सामने सई से अपने दिल की बात कहता है. सई जब उससे हथकड़ी खोलने के लिए कहती है तो वह जवाब देता है कि पहले मुझे रंग लगाओ, तभी मैं इसे खोलूंगा. विराट की हरकतों से परेशान होकर सई उसे रंग लगा देती है.

सई की मांग भरेगा विराट

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई के रंग लगाने के बाद भी विराट अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है. वह सई को रंग लगाने के चक्कर में उसकी मांग भर देता है. विराट की ये हरकत देखकर पत्रलेखा भड़क जाती है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai(@saixheartt)

और चिल्ला पड़ती है. वहीं विराट उससे कहता है कि तुम पराए मर्द को ऐसे-कैसे छू सकती हो, मैं तुम्हें अंदर कर दूंगा. तभी पत्रलेखा उसकी जेब से चाबी लेकर हथकड़ी खोल देती है.

पत्रलेखा की बेज्जती करेगा विराट

सई को रसोईं में खाना बनाता देख पत्रलेखा को बहुत गुस्सा आता है. वह उससे आकर कहती है कि तुम मेरे घर में क्या कर रही हो, ये घर, ये पति और ये रसोईं मेरी है. उसकी बातें सुनने के बाद विराट भड़क जाता है और जवाब देता है कि तुम होती कौन हो मेरी बीवी पर चिल्लाने वाली. वहीं वह सई से पत्रलेखा को करारा जवाब देने को कहता है.

ये भी पढ़ें- Shubhangi Atre Divorce: ‘अंगूरी भाभी’ का टूटा घर, शादी के 19 साल बाद पति को दिया तलाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़