Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पाखी के सामने अपने प्यार के लिए गिड़गिड़ाएगा विराट, सई के साथ विनायक पहुंचेगा हॉस्पिटल

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी के धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में'आप देखेंगे की कैसे पाखी विराट और सई को अलग करने के लिए घर वालों के खिलाफ तक चली जाएगी. वहीं दूसरी तरफ विनायक सई के साथ हॉस्पिटल में खूब मस्ती करेगा. वहीं सत्या और सई का एक फिर आमना समाना होगा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 18, 2023, 01:30 PM IST
  • पाखी रच रही घर वालों के खिलाफ साजिश
  • सई-विनायक के बीच मिट रही दूरियां
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: पाखी के सामने अपने प्यार के लिए गिड़गिड़ाएगा विराट, सई के साथ विनायक पहुंचेगा हॉस्पिटल

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों सुर्खियों में है. शो में लगातार ऐसे-ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. वहीं हर्षद अरोड़ा की एंट्री ने लोगों की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. बीते एपिसोड में देखने को मिला कि पत्रलेखा विराट और चव्हाण परिवार से बदला लेने के लिए महिला मोर्चा को बुला लेती है और सई को घर से निकलवाने के लिए कई और भी पैतरे आजमाती है, लेकिन विराट पाखी की साजिश को नाकाम कर देता है.

पत्रलेखा को करारा जवाब देगी सई

शो में सई पत्रलेखा को बहुत समझाने की कोशिश करती है. सई कहती कि वह यहां केवल अपने बेटे विनायक के लिए आई है, उसे विराट में कोई दिलचस्पी नहीं है. पत्रलेखा उससे कहती है कि तुम्हें मैं  अपना पति नहीं देगी और न ही बच्चा, क्योंकि विराट और विनायक केवल उसके हैं. ऐसे में सई भी उसे चैलेंज देती है.

पत्रलेखा घर से होगी बेघर

'गुम है किसी के प्यार में' में देखने को मिलेगा कि भवानी काकू पाखी पर नाराज होती हैं. वह विराट से कहती हैं कि कौन सी बहू अपने ही घर में महिला मंडल बुलाकर अपनी सास के खिलाफ नारेबाजी करवाती है.मुझे एक मिनट नहीं लगेगा इसे घर से बाहर निकलवाने में. हालांकि विराट काकू को शांत करा देता है और कहता है कि हमें पाखी से बात करेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SaiRat(@ayeshaxdolls)

विराट पत्रलेखा को मनाने के लिए उससे माफी मांगेगा, साथ ही हाथ जोड़कर कहेगा कि वह उसकी खुशी न छीने. वहीं पत्रलेखा इस बात के लिए तैयार हो जाती है कि वह सई को बाहर नहीं निकालेगी, लेकिन उसके दिमाग में अलग ही साजिश चल रही है.

डॉक्टर सत्या पर गिरेगी सई

गुम है के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डॉक्टर सत्या सई के केबिन में अचानक आ जाता हैं. तभी सई बेड से उतरने की कोशिश करती है, तभी उसका पैर फिसल जाता है और वह सत्या की बाहों में गिर जाती है।.हालांकि सई उसे छोड़ने के लिए कहती है, लेकिन सत्या के हाथ हटाते ही सई जमीन पर गिर जाती है.

ये भी पढ़ें- Zwigato Movie Review: शानदार एक्टिंग के बावजूद कपिल शर्मा का नहीं चला जादू, जानें कैसी हैं फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़