Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई-सत्या की होगी तीखी नोकझोंक , हॉस्पिटल पहुंचेगा विराट

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अस्पताल में सत्या और सई मुलाकात बहस के साथ होती है. पहली मुलाकात में सई सत्या को जोकर कह देती है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 15, 2023, 03:26 PM IST
  • सई को फूटी आंख नहीं भाएगा सत्या
  • पाखी की आंखों में धूल झोंक रहा है विराट
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई-सत्या की होगी तीखी नोकझोंक , हॉस्पिटल पहुंचेगा विराट

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: टीवी का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. मेकर्स ने शो में नए हीरो की एंट्री भी करा दी है. मेकर्स की कोशिश धीरे-धीरे रंग भी ला रही हैं. बीते एपिसोड में आपने देखा कि सई को पूरे परिवार का प्यार मिलता है, जिसे देखकर पत्रलेखा चिड़ जाती है. वहीं सई और सत्या की भी नोकझोंक हो जाती है.

सई और डॉक्टर सत्या मुलाकात

टीवी शो में आपने देखा कि  हॉस्पिटल में सीनियर डॉक्टर सत्या और सई को मिलवाते हैं, लेकिन पहली मुलाकात पर का झगड़ा हो जाता हैं. डॉक्टर सत्या सई को ताने मारते हैं कि आप सच में इंटरनेट पर भरोसा नहीं करतीं, वरना आपको मेरे बारे में पता होता. इसके साथ ही डॉक्टर सत्या ऑपरेशन थिएटर में स्पीकर के साथ घुसते हैं, जिससे सई को दिक्कत होती है. 

पत्रलेखा का नया ड्रामा

'गुम है किसी के प्यार में' विराट सई और सवि का सही कराने में दोनों की मदद करता  है, लेकिन पत्रलेखा वहां आकर गेस्ट रूम लिख देती है और कहती है कि मैं चाहती हूं कि लोगों को याद रहे कि यहां आए लोग मेहमान हैं.

विराट जहां उसकी बातों पर नाराज हो जाता है तो वहीं काकू मुस्कुराती हैं.

सत्या ने सई का रखा नाम

शो में जल्द ही देखने को मिलेगा कि ऑपरेशन थिएटर में सत्या की हरकतें देखकर सई अपने सीनियर डॉक्टर के सामने उसकी शिकायत करती है. उसकी ये हरकत देखकर सत्या उसे 'चुगलखोर' कह देता है. वहीं सीनियर डॉक्टर सत्या की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि इतनी जल्दी किसी को जज नहीं करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Birthday: बेटी राहा के साथ पहला बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी आलिया भट्ट, Ranbir Kapoor ये है खास प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़