'शाहरुख खान की बीबी होने की चुकानी पड़ती है कीमत', करण के शो में गौरी खान ने किया बड़ा खुलासा

करण जौहर ( Karan Johar) का पॉपुलर शो  Koffee With Karan 7 में हाल के एपिसोड में बॉलीवुड तीन ग्लैमर स्टार्स वाइफ ने एंट्री की थी. इन स्टार्स वाइफ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी थीं, जिन्होंने पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 11:11 AM IST
  • करण के शो में गौरी खान का खुलासा
  • 'शाहरुख की वजह से मेरे काम पर पड़ता फर्क'
'शाहरुख खान की बीबी होने की चुकानी पड़ती है कीमत', करण के शो में गौरी खान ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस देश ही नहीं विदेशो में भी हैं. फैंस को हमेशा शाहरुख खान की निजी जिंदगी और परिवार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने में दिलचस्पी रहती है. हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने खुलासा किया है कि उनके पास आधे से भी ज्यादा काम उनके पति के नाम पर आता है और कई काम उनकी वजह से मिलता भी नहीं हैं.

करण के शो में गौरी का खुलासा

करण जौहर ने जब गौरी खान से पूछा कि शाहरुख खान की पत्नी होना कितना मुश्किल है और जब वह क्लाइंट मीटिंग के लिए जाती हैं, तो क्या वे उनका सामान ले जाती हैं?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस के जबाव पर गौरी ने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि मुझे प्रॉजेक्ट इसलिए मिलते हैं कि मैं एसआरके की वाइफ हूं और कई बार इसी वजह से काम नहीं भी मिलता है, लेकिन मैं उन्हें दोष नहीं देती, शायद अगर मैं भी उनकी जगह होती तो दो बार सोचती. 

आर्यन को लेकर बोली गौरी

करण ने जब गौरी से आर्यन की गिरफ्तारी के लेकर सवाल किया उस पर गौरी ने कहा कि-'हम जिस दौर से गुजरे हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता, लेकिन हम सभी एक फैमिली के रूप में साथ खड़े हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

हम प्यार महसूस करते हैं. हमारे सभी दोस्तों और इतने सारे लोग जिन्हें हम जानते भी नहीं थे, उनके इतने सारे मैसेज और इतना प्यार. हम धन्य महसूस करते हैं. हम उन सभी के आभारी हैं, जिन्होंने हमारी मदद की'

ये सिलेब्स भी आ चुके हैं नजर

'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन की शुरुआत आलिया भट्ट और रणवीर सिंह से हुई थी. इसके बाद शो में कई सिलेब्स गेस्ट के रूप में दिखाई दिए. इनमें सामंथा रुथ प्रभु-अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर-सारा अली खान, अनन्या पांडे-विजय देवरकोंडा, कियारा आडवाणी-शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन, सोनम कपूर-अर्जुन कपूर, कटरीना कैफ-सिद्धांत चतुर्वेदी-ईशान खट्टर और अनिल कपूर-वरुण धवन के नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड स्टार्स के लिए ये क्या बोल गए दिलजीत दोसांझ, कई हिंदी फिल्मों में मचा चुके हैं धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़