Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी से लेकर कार्तिक आर्यन तक, इन सेलेब्स ने धूमधाम से किया गजानन का स्वागत

गणेश चतुर्थी के खास मौके पर कई टीवी और बॉलीवुड सितारों के घर गणपति का आगमन हो चुका है. सभी ने बहुत धूमधाम से बप्पा को अपने-अपने घर में पनाह दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 03:29 PM IST
  • शिल्पा के घर में गणेश स्थापना की पुरानी परंपरा है
  • अर्जुन बिजलानी ने भव्य तरीके से स्वागत किया है
Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी से लेकर कार्तिक आर्यन तक, इन सेलेब्स ने धूमधाम से किया गजानन का स्वागत

नई दिल्ली: देशभर में आज गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दौरान भगवान गणेश की पूर्जा अर्चना की जाती है. हिंदू धर्म में किसी भी शुभ काम के लिए भगवान गणेश को पहले पूजा जाता है. इस त्योहार को महाराष्ट्र में बहुत बड़े स्तर पर मनाया जाता है. हर गली-मोहल्ले में गाजे-बाजे के साथ गणपति विराजमान होते हैं. 10 दिनों तक पूजा-अर्चना के बाद उनका विसर्जन कर दिया जाता है. बॉलीवुड सेलेब्स भी धूमधाम से बप्पा का घर में स्वागत करते हैं.

गणेश चतुर्थी के खास मौके पर कई टीवी और बॉलीवुड सितारों के घर गणपति का आगमन हो चुका है. सभी ने बहुत धूमधाम से बप्पा को अपने-अपने घर में पनाह दी है. 

कुणाल खेमू और सोहा अली खान

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू ने अपनी पत्नी सोहा अली खान और बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ मंदिर के दर्शन किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. भगवान गणेश आप सभी के जीवन में सुख और शांति लाएं. गणपति बप्पा मोरिया'.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा के घर में गणेश स्थापना की पुरानी परंपरा है. अभिनेत्री हर साल मुंबई के लालबाग गणपति से बप्पा की ईको फ्रेंडली मूर्ति अपने घर लेकर आती हैं.

बता दें कि इस बार शिल्पा के घर पर बप्पा का आगमन सोमवार को हुआ था.

अर्जुन बिजलानी

'खतरों के खिलाड़ी 11' के विजेता अर्जुन बिजलानी हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. उन्होने गणेश चतुर्थी के ठीक एक दिन पहले गणपति का बड़े ही भव्य तरीके से स्वागत किया है.

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं आज बेहद खुश हूं... आज ग्रह प्रवेश है और बप्पा को भी घर आएं हैं. जो लोग मुझे जानते हैं, वह इस बात को भी जानते हैं कि मैंने पहले कितनी कोशिश की थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता था. मुझे लगता है कि यही कारण था, बप्पा मेरे साथ ही आना चाहते थे'.

राहुल वैद्य 

मशहूर सिंगर राहुल वैद्य के घर में भी बप्पा का आगमन हो चुका है.

इस बार राहुल ने गणपति का स्वागत अकेले ही किया है, उनके साथ पत्नी दिशा परमार नहीं नजर आईं.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन को मुंबई के मशहूर लालबागचा राजा से आशीर्वाद लेते देखा गया. अभिनेता ने गणेश चतुर्थी के पहले दिन देवता की पूजा की.

मनमोहन तिवारी

'भाभी जी घर पर हैं' में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता रोहिताश गौड़ ने भी अपने घर बप्पा का धूमधाम से स्वागत किया.

उन्होंने सोशल मीडिया पर बप्पा के आगे हाथ जोड़ते हुए तस्वीर साझा की है.

ये भी पढे़ं- Ganesh Chaturthi 2022: अपनों को इन संदेशों के जरिए दें गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़