Gadar 2 Box Office Collection Day 14: नहीं थम रही 'गदर 2' की कमाई, कर चुकी है इतना कारोबार

Gadar 2 Box Office Collection Day 14: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड्स तोड़ देती है. 14वें दिन भी फिल्म का जबरदस्त कारोबार देखने को मिला.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 25, 2023, 12:14 PM IST
  • 'गदर 2' ने 14वें दिन भी किया जमकर कारोबार
  • सनी देओल की फिल्म के नाम हुए कई रिकॉर्ड्स
Gadar 2 Box Office Collection Day 14: नहीं थम रही 'गदर 2' की कमाई, कर चुकी है इतना कारोबार

नई दिल्ली: Gadar 2 Box Office Collection Day 14: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ने शुरू कर दिए. यह बॉलीवुड में इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है. फिल्म की रिलीज को 14 दिन हो चुके हैं और अब भी यह लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. अब 'गदर 2' के 14 दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं.

'गदर 2' ने 3 दिनों में किया था 100 करोड़ का आंकड़ा पार

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' ने सिर्फ 3 दिनों में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. 14 दिन बाद फिल्म 400 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कारोबार कर चुकी हैं.

हालांकि, वक्त के साथ इसकी कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर हो चुकी है. अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'गदर 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

14वें दिन फिल्म ने किया इतना कारोबार

तरण आदर्श के मुताबिक 'गदर 2' ने 14वें दिन 8.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. यह पहली बार है जब फिल्म ने सिंगल डिजिट में कारोबार किया है. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक की कमाई 410.10 करोड़ रुपये पहुंच गई है. 'गदर 2' ने अपने पहले सप्ताह में 284.63 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि दूसरे सप्ताह फिल्म का कुल कारोबार 134.47 करोड़ रुपये रहा.

'ड्रीम गर्ल 2' पड़ सकती है 'गदर 2' पर भारी

बेशक 2 हफ्तों तक 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर राज करती रही, लेकिन इस शुक्रवार मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. ऐसे में माना जा रहा है कि दर्शकों का रुख 'गदर 2' से अब 'ड्रीम गर्ल 2' की ओर हो सकता है. वहीं, यह भी अनुमान है कि 'गदर 2' की कमाई इस सप्ताह भी थोड़ी-बहुत चलती रहेगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा सवि को खास जिम्मेदारी, ईशा उड़ाएगी भोसले परिवार के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़