Sherika De Armas Died: पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास का निधन, 26 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Sherika De Armas Died: पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास के निधन की खबर से हर कोई शॉक्ड है. उनका 26 साल की उम्र में निधन हो गया है. शेरिका सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 16, 2023, 12:12 PM IST
  • शेरिका डी अरमास का निधन
  • सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं शेरिका
Sherika De Armas Died: पूर्व मिस वर्ल्ड कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास का निधन, 26 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नई दिल्ली:Sherika De Armas Died: मिस वर्ल्ड की पूर्व कंटेस्टेंट शेरिका डी अरमास अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. उन्होंने साल 2015 में प्रतियोगिता में उरुग्वे को रिप्रेजेंट किया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शेरिका डी अरमास सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ रही थी. लेकिन 26 साल की उम्र में 13 अक्टूबर को वह जंग हार गईं.

फैंस और सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजली

शेरिका डी अरमास की मौत की खबर से उनके चाहने वाले शॉक्ड हैं.  उरुग्वे और दुनिया भर में लोग गम में डूब गए हैं. वहीं उनके भाई, मयक डी अरमास ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा "ऊंची उड़ान भरो, छोटी बहन." मिस यूनिवर्स उरुग्वे 2022 कार्ला रोमेरो ने दुख व्यक्त करते हुए लिखा मिस डी अरमास "इस दुनिया के लिए बहुत इवोल्वड थीं. मैं अब तक मिली महिलाओं में सबसे खूबसूरत महिला थीं."

मॉडल बनना चाहती थीं डी अरमास

शेरिका डी अरमास साल 2015 में चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में टॉप 30 में नहीं चयन हो पाईं थीं. हालांकि, वह कंपटीशन में "प्रतिस्पर्धा करने वाली केवल छह 18-साल की लड़कियों में से एक" थीं. तब नेटउरुग्वे के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मैं हमेशा एक मॉडल बनना चाहती थी,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manggeku (@manggeku)

चाहे वह एक ब्यूटी मॉडल ही क्यों न हो, एक एड मॉडल हो या एक कैटवॉक मॉडल हो. मुझे फैशन से जुड़ी हर चीज पसंद है किसी भी लड़की का सपना मिस यूनिवर्स में भाग लेने का अवसर प्राप्त करना है. चुनौतियों से भरे इस अनुभव को पाने पर मैं बहुत खुश हूं.'

मेक-अप लाइन किया था लॉन्च

उन्होंने अपनी मेक-अप लाइन भी लॉन्च की है. शे डे अरमास स्टूडियो के नाम से हेयर और पर्सनल केयर से रिलेटेडिट प्रॉडक्ट्स वह सेल करती थीं. मॉडल पेरेज़ स्क्रेमिनी फाउंडेशन से भी जुड़ी थी, जो कैंसर से पीड़ित बच्चों का इलाज कराने में मदद करता है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में एंट्री करते ही एक दूसरे पर भड़का एक्स कपल, Salman Khan के सामने लगाए गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़