एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई FIR, नोएडा में सांप का जहर और विदेशाी लड़कियों संग पार्टी का बड़ा खुलासा

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर एक चौंकाना वाली खबर आ रही है. दरअसल, यूट्यूबर पर रेव पार्टीयों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप है. इन पार्टीयों में कई विदेशी लड़कियां भी बुलाई जाती हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 3, 2023, 11:39 AM IST
    • एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें
    • पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई FIR, नोएडा में सांप का जहर और विदेशाी लड़कियों संग पार्टी का बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर से मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. दरअसल, नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. एल्विश पर आरोप है कि वह रेव पार्टीयों का आयोजन करते हैं, जहां वह प्रतिबंधित सांपों का जहर सप्लाई करते हैं. इन पार्टीज में विदेशी लड़कियां भी बुलाई जाती थीं.

स्टिंग ऑपरेशन में मिले 9 जिंदा सांप

खबर आ रही है कि एक एनजीओ ने स्टिंग कर पुलिस को मामले की जानकारी दी और मामले से जुड़े कई लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं, एल्विश यादव सहित पुलिस ने 6 अन्य अज्ञात और नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस स्टिंग ऑपरेशन में पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 मिलीलीटर जहर सांप बरामद किया है. इसके अलावा इन लोगों के कब्जे में 9 जिंदा सांप भी मिले हैं, जिनमें 5 कोबरा, 2 दुमुही सांप, एक अजगर और एक रेट स्नेक है.

दर्ज हुई एफआईआर

बता दें कि इन सांपों के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टी में नशे के लिए किया जाता है. अब इस मामले फें एल्विश यादव सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं और IPC की धारा 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

एल्विश को लेकर मिल रही थी जानकारी

रिपोर्ट्स की माने तो यह शिकायत पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत ने दर्ज करवाई है. उनका कहना है कि उन्हें नोएडा में चल रही इन गतिविधियों की सूचना मिल रही थी, जिसमें यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम भी सामने आ रहा था. उन्हें पता चला था कि एल्विश नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउस में कुछ लोगों के साथ जिंदा सांपों के वीडियो शूट कर रहे हैं और रेव पार्टीयों का आयोजन कर रहे हैं.

एल्विश के एजेंट सहित कई लोगों को धर दबोचा

अपनी सूचना के आधार पर एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया. एल्विश ने उन्हें अपने एजेंट राहुल से बात करने के लिए कहा. इसके बाद राहुल अपनी टीम लेकर नोएडा के सेक्टर 51 में स्थित सेवरोन होटल में मुखबिर से मिलने के लिए पहुंचा. राहुल और उसकी टीम को ट्रैप करने के लिए उससे मिलने आए लोगों ने सांप दिखाने के लिए कहा. जैसे ही राहुल ने सांप दिखाया है तुरंत नोएडा सेक्टर 49 की पुलिस और वन अधिकारियों को संपर्क कर दिया गया और उन्होंने राहुल के साथ टीटूनाथ, रविनाथ, जयकरन और नारायण नाम के लोगों को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Arrested: कैफे के बाहर से उर्फी जावेद को किया गया गिरफ्तार! वायरल हो गया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़