फिल्म डायरेक्टर कुशान नंदी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के तारीफों में बांधे पुल, कही ये बात

फिल्म निर्देशक कुशान नंदी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात कही है. उन्होंने बताया कि एक्टर उनके भाई की तरह हैं. उन्होंने नवाजुद्दीन को अपने करियर की सीढ़ियां चढ़ते हुए देखा है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर भी बात कही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2023, 07:46 PM IST
  • एक्टर के साथ दोबारा करना चाहेंगे काम
  • निर्देशक ने एक्टर की तारीफों के बांधे पुल
फिल्म डायरेक्टर कुशान नंदी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के तारीफों में बांधे पुल, कही ये बात

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक कुशान नंदी एक बार फिर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि वह नवाज के साथ जोगीरा सारा रा रा में काम करने वाले हैं. वहीं अब उसको लेकर उन्होंने नवाजुद्दीन के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की है. 

भाईचारे को शेयर करते हैं शेयर 
कुशान नंदी ने कहा,' ‘नवाजुद्दीन एक शानदार अभिनेता हैं. उनके साथ जो ताल-मेल है वो किसी और के साथ कई सालों में विकसित होता है. सेट पर कई बार ऐसा होता है जब हम एक टेक के बाद बस एक-दूसरे को देखते हैं. वह जानते हैं कि मैं क्या सोच रहा हूं और मुझे पता है कि वह क्या सोच रहे है. हम इसी तरह के भाईचारे को आपस में शेयर करते हैं.'   

भाई की तरह हैं नवाज- फिल्ममेकर 
उन्होंने आगे कहा, ‘मैं एक निर्देशक के रूप में बहुत सिक्योर महसूस करता हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि मेरा अभिनेता मुझे वही देगा जो मैं चाहता हूं. इसलिए यह उन्हें मेरे लिए बहुत खास बनाता है. वह एक अभिनेता होने के साथ-साथ मेरे एक अच्छे भाई की तरह भी हैं.’

बच्चों की तरह हंसते हैं नवाज 
फिल्ममेकर ने बताया कि वह नवाजुद्दीन को साल 2012 से जानते हैं. उस वक्त वह फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' की पिच कर रहे थे. उन्होंने कहा,' मैंने नवाज का करियर आगे बढ़ते देखा है. वह आज जहां हैं मैंने उन्हें वहां तक पहुंचते और स्टार बनते देखा है. उनमें बहुत विनम्रता और अच्छाई और मासूमियत है. नवाजुद्दीन खुश होने पर बच्चों की तरह हंसते है. 

दर्शकों को चैकाएगी 'जोगीरा सारा रा रा' 
'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर फिल्ममेकर ने बताया कि यह फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' से काफी अलग है. इसमें कुछ ऐसा है जिसे देखकर दर्शक चौंक जाएंगे. उन्होंने कहा कि ये फिल्म बेहद अलग है. इसी के साथ उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बार-बार काम करने की इच्छा भी जताई.    

इनपुट IANS 

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने कैमरे के सामने दिखाया स्वैग, ओपन जैकेट में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़