Dangal Completes 7 Years: 'दंगल' के 7 साल हुए पूरे, फातिमा सना शेख ने मनाया जश्न

Dangal Completes 7 Years: फिल्म 'दंगल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने फिल्म के 7 साल पूरे होने पर सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर और किरदार को लेकर खुशी जाहिर की है. 

Written by - IANS | Last Updated : Dec 23, 2023, 08:18 PM IST
  • 'दंगल' के 7 साल हुए पूरे
  • फातिमा ने मनाया जश्न
Dangal Completes 7 Years: 'दंगल' के 7 साल  हुए पूरे, फातिमा सना शेख ने मनाया जश्न

नई दिल्ली: स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दंगल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख शनिवार को फिल्म की रिलीज के सात साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं. इसमें फातिमा ने पहलवान गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी. यह महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियों गीता और बबीता पर आधारित एक बायोपिक है. 

दंगल' को सात साल हुए पूरे 
यह फिल्म सिर्फ एक सिनेमाई मनोरंजन नहीं थी, इसमें वास्तविक जीवन की कुश्ती चैंपियन की कहानी दिखाई गई थी, जिसका किरदार फातिमा ने निभाया था. फातिमा ने अपनी यात्रा पर विचार करते हुए कहा, "'दंगल' को सात साल हो गए हैं, एक ऐसी फिल्म जिसने सिनेमा में मेरी शुरुआत की और मुझे खुशियों से भरी यादें दीं. 

 उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा है
'दंगल' से लेकर 'धक धक' तक मेरा फिल्मी करियर खुशी, आंसुओं और दुःख के साथ भावनाओं का उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा है.'' उन्होंने आगे कहा, ''गीता फोगाट हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेंगी और इस किरदार को मिले सभी प्यार के लिए मैं आभारी हूं.  उनका किरदार निभाने के सात साल के नाम, 'दंगल' परिवार के नाम जिसने इसे संभव बनाया और इस अद्भुत फिल्म के जादू के नाम.''

सोशल मीडिया पर एक्टिव 
फातिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. 

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  Birthday Special: रवि दुबे और सरगुन मेहता की सीरियल के सेट पर हुई मुलाकात, बेहद फिल्मी है इनकी लव स्टोरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़