लड़का या लड़की, जानें रणबीर कपूर को जूनियर आलिया चाहिए या RK

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. वहीं इन दिनों रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि उन्हें बेटी चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2022, 01:25 PM IST
  • रणबीर कपूर ने अनुपमा से ली बच्चा संभालने की ट्रेनिंग
  • रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को होगी रिलीज
लड़का या लड़की, जानें रणबीर कपूर को जूनियर आलिया चाहिए या RK

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रोमांटिक कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. होने वाले बच्चे और फैमिली लाइफ को लेकर आलिया और रणबीर काफी  एक्साइटेड भी हैं. बता दें कि आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर रिवील की थी. ऐसे में रणबीर और आलिया के फैंस बेबी और प्रेग्नेंसी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी जानना चाहते हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने बताया है उन्हें लड़का चाहिए या लड़की. आइए जानते हैं रणबीर कपूर ने बच्चे के जेंडर को लेकर क्या कहा. 

रणबीर कपूर को चाहिए बेटी 

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा  का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म प्रमोशन के दौरान वह स्टार प्लस के शो 'रविवार विद स्टार परिवार' में नजर आएं.

इस शो में रणबीर कपूर ने बताया कि उन्हें बेटी ही चाहिए. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में अनुपमा के एक सवाल के जवाब में रणबीर कपूर कहते हैं कि मुझे तो बेटी ही चाहिए. 

रणबीर कपूर ने ली बच्चे को संभालने की ट्रेनिंग 

रणबीर कपूर को टीवी की सबसे फेवरेट मां अनुपमा ने बच्चा संभालने की ट्रेनिंग दी है. उन्होंने रणबीर को सिखाया कि बच्चे को कैसे गोद में लेते हैं दूध कैसे पिलाते हैं साथ ही बेबी का डायपर चेंज करना भी सिखाया. सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

रणबीर कपूर वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म संजू के बाद शमशेरा से 4 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ वाणी कूपर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. शमशेरा के बाद रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. 

इसे भी पढ़ेंः Roadies 18 Winner: नंदिनी और आशीष भाटिया बने विनर, पहली बार दो कंटेस्टेंट के सिर सजा जीत का ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़