36 की उम्र में ईशा गुप्ता पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे के सामने खोल दिए शर्ट के बटन

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने लुक्स का जादू हर किसी पर चलाया है. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा सिजलिंग अदाओं के कारण ज्यादा चर्चा में रहती हैं. अब फिर से ईशा का नया फोटोशूट काफी चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 06:41 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने फिर फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी
  • दिल थाम कर देखें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें
36 की उम्र में ईशा गुप्ता पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे के सामने खोल दिए शर्ट के बटन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. अक्सर वह लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. 

किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं ईशा गुप्ता

ईशा पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वहीं, ईशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. ईशा भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है.

एक्ट्रेस ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

फोटोज में ईशा को ग्रीन कलर का नाइट सूट पहने देखा जा सकता है. हालांकि इस बार बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए ईशा ने शर्ट के सारे बटन खोले हुए हैं और वह अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए ईशा ने न्यूड मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. 

बेहद हॉट दिख रही हैं ईशा

यहां ईशा कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए बेबाकी के साथ पोज दे रही हैं. इस दौरान वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.   

ये भी पढे़ं- Anupamaa Spoiler: पारितोष पर फूटेगा अनुपमा का गुस्सा, कहानी में आएगा अहम मोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़