लहंगा पहन ईशा गुप्ता ने दिखाईं दिलकश अदाएं, सादगी देख घायल हुए लोग

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. वह अक्सर लोगों का ध्यान अपने स्टाइल के कारण खींच ही लेती हैं. अब फिर से ईशा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 05:55 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ईशा गुप्ता
  • नए फोटोशूट की वजह से फिर चर्चा में हैं ईशा
लहंगा पहन ईशा गुप्ता ने दिखाईं दिलकश अदाएं, सादगी देख घायल हुए लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनकी खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. बेशक वह कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं. ईशा अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. आज उनके चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं.  

ईशा ने फिर बढ़ाईं धड़कनें

ईशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. वह पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह भी लगभग हर दिन अपने नए सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है. 

एक्ट्रेस ने पहना डीपनेक ब्लाउज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में ईशा को व्हाइट कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस देसी लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खास अंदाज में बांधा हुआ है. सी ग्रीन शेड नेकलेस और झुमके उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. 

इस फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता

यहां ईशा अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई अपने चाहने वालों को घायल कर रही हैं. अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था. अब जल्द ही उन्हें 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. 

ये भी पढे़ं- अवनीत कौर ने लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़