'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी'फेम एक्ट्रेस एरिका ने छोड़ दिया देश, दुबई में बसाया घर- जानें कारण

Erica Fernandes Dubai: 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी'  फेम एरिका फर्नांडिस दुबई शिफ्ट हो गई है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में दुबई शिफ्ट होने का कारण बताया है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 23, 2023, 09:10 AM IST
  • एरिका ने दुबई में बसाया आशियाना
  • कसौटी जिंदगी एक्ट्रेस दुबई हुईं शिफ्ट
'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी'फेम एक्ट्रेस एरिका ने छोड़ दिया देश, दुबई में बसाया घर- जानें कारण

नई दिल्ली Erica Fernandes Dubai: 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'कसौटी जिंदगी के 2' फेम एरिका फर्नांडिस दुबई शिफ्ट हो गई है. एक्ट्रेस इंडिया से दुबई शिफ्ट हो गई हैं. कुछ समय पहले तक वह दुबई में रेजिडेंट के तौर पर रह रही हैं. एरिका काम की वजह से अक्सर भारत आती-जाती रहती है. एक्ट्रेस का कहना है कि दुबई से मुंबई पहुंचना गोरेवांग से नायगॉन पहुंचने से भी तेज है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में दुबई शिफ्ट होने का कारण बताया है. 

दुबई में शिफ्ट होने का कारण 
एरिका ने इंटरव्यू में बताया कि दुबई हमेशा से घर रहा है. इसलिए नहीं कि यह मेरे कंफर्ट जोन से बाहर जा रहा है. बल्कि मेरा परिवार यहां है. इसलिए यहां रहने के बारे में ख्याल आने पर मुझे डर नहीं लगा. काम की वजह से मैं इंडिया ट्रैवल करती रहती हूं. 

खूबसूरत जगह है दुबई 
एरिका ने कहा कि दुबई एक खूबसूरत जगह है. आज के समय में यह एक ग्लोबल हब बन गया है. जहां एक ही छत के नीचे कई राष्ट्रीयताएं रहती हैं. एक देश में रहकर विश्व की कई संस्कृतियों को जानने का मौका मिलता है. पिछले कई महीनों से बतौर रेजिडेंट के रूप में मेरा यहा का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा है. 

एरिका वर्कफ्रंट 
एरिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एरिका कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन एरिका को पहचान सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से मिला था. इसके बाद एरिका सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आई थी. 'कसौटी जिंदगी की 2' उनके साथ पार्थ समथान और हिना खान भी नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें:  Birthday Special: ऋतिक रोशन समेत ये हैंडसम हंक नहीं संभाल पाए कंगना रनौत का दिल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़