इमरान हाशमी बनना चाहते थे रणबीर कपूर की 'एनिमल' का हिस्सा, फिल्म को लेकर कही ऐसी बात

रणबीर कपूर की 'एनिमल' में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड कायम किए, लेकिन कई लोगों ने इस फिल्म को काफी बुरा-भला भी कह दिया. हालांकि, अब इरमान हाशमी ने फिल्म की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा है कि वह खुद इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 2, 2024, 09:27 PM IST
    • इमरान हाशमी ने की फिल्म की तारीफ
    • संदीप रेड्डी के लिए भी कई ऐसी बात
इमरान हाशमी बनना चाहते थे रणबीर कपूर की 'एनिमल' का हिस्सा, फिल्म को लेकर कही ऐसी बात

नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड्स कायम किए. हालांकि, वह एक बड़े वर्ग ने इस फिल्म पर कई तरह के सवाल भी खड़े कर दिए. खासतौर पर फिल्म में महिलाओं को लेकर जिस तरह की चीजें दिखाई गईं, उसने कई लोगों को नाराज कर दिया. यहां तक की बॉलीवुड की भी तमाम हस्तियों ने 'एनिमल' की निंदा की है. इसी बीच अब इमरान हाशमी ने फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर करते हुए सभी को हैरान कर दिया है.

इरमान हाशमी को पसंद आई 'एनिमल'

इंस्टेंट बॉलीवुड के दिए एक इंटरव्यू में हाल ही में इमरान हाशमी ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' की खूब तारीफें की हैं. उनसे इस दौरान पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म में जिसमें वह काम करना चाहते थे? इसका जवाब देने से पहले इमरान ने कुछ वक्त सोचा इसके बाद उन्होंने 'एनिमल' का नाम ले लिया. एक्टर ने कहा कि बेशक फिल्म को नेगेटिव और कई जगहों पर मिला-जुला रिएक्शन मिला, इसके बावजूद उन्होंने इस फिल्म को बहुत एन्जॉय किया और वह इसका हिस्सा भी बनना चाहते थे.

संदीप की भी की तारीफें

इमरान ने कहा, 'फिल्म की आलोचना क्यों हो रही है उस वजह को भी मैं समझता हूं, लेकिन मैं फिल्में ऑडियंस के प्वॉइंट ऑफ व्यू से देखता हूं. फिल्म में कई चीजें ऐसी थीं जिन पर सवाल उठाए जा सकते हैं, लेकिन संदीप रेड्डी वांगा ने एक यूनिक विजन पेश किया है. उन्होंने एक बोल्ड रिस्क उठाया.' बता दें कि इससे पहले भी इमरान ने एक पॉडकास्ट में रणबीर की 'एनिमल' को लेकर काफी तारीफें की थीं.

इन फिल्मों में दिखेंगी इमरान हाशमी

दूसरी ओर इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'कॉल मी बे' और 'जी 2' जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इमरान के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- 'भारतीय फिल्ममेकर्स दर्शकों को बनाते हैं बेवकूफ', राम गोपाल वर्मा ने हिन्दी सिनेमा पर भड़कते हुए कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़