Happy Eid al-Adha 2022: ईद के दिन स्टाइलिश लुक के लिए इन सेलेब्स से लें ड्रेसिंग टिप्स, इंस्टाग्राम पर हर कोई करेगा तारीफ

Eid al-Adha 2022: 10 जुलाई को देशभर में बकरीद का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा. बकरीद के इस खास मौके पर स्टाइलिश लुक के लिए आप बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस ने स्टाइलिंग टिप्स ले सकते हैं. चलिए बिना किसी देर किए आपके ईद को बनाते हैं स्पेशल.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 05:06 PM IST
  • बकरीद को ईद-उल-अजहा भी कहा जाता है
  • ईद पर हिना खान से लें फैशन इंस्पिरेशन
Happy Eid al-Adha 2022: ईद के दिन स्टाइलिश लुक के लिए इन सेलेब्स से लें ड्रेसिंग टिप्स, इंस्टाग्राम पर हर कोई करेगा तारीफ

नई दिल्ली: Eid al-Adha 2022: इस्लाम धर्म में बकरीद का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. बकरीद को ईद-उल-अजहा (Eid al-Adha)के नाम से भी जाना जाता है. बता दें कि यह पाक दिन हजरत इब्राहिम की कुर्बानी की याद में मनाया जाता है. बकरीद को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. खासकर महिलाएं ईद को लेकर बेहद उत्साहित रहती है. ईद के दिन महिला हो या फिर पुरुष हर कोई इस दिन सबसे अलग और स्टाइलिश दिखना चाहता है. अगर आप ईद के दिन अपने डिफरेंट लुक से सोशल मीडिया पर कहर मचाना चाहते हैं तो इन बॉलीवुड सेलेब्स से फैशन टिप्स ले सकते हैं. आइए देखते हैं ईद के लिए एक से बढ़कर एक ट्रेंडी आउटफिट्स.  

आमना शरीफ का व्हाइट शरारा लुक

टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आमना के इस लुक की बात करें तो व्हाइट शरारा सूट में आमना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ईद के मौके पर आप भी इस आउटफिट को रिक्रिएट कर सकती हैं.

यकीन कीजिए व्हाइट शरारा सूट में आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे. लाइट मेकअप हैवी ईयररिंग्स पहन आप अपनी खूबसूरत फोटो और इंस्टाग्राम पर शेयर कर पाएंगी ढ़ेरों कमेंट और लाइक्स. 

ईद पर कपल्स इस तरह करें मैचिंग 

ईद के इस खास मौके पर आप अपने पार्टनर के साथ मैचिंग कलर का आउटफिट पहन सकती हैं. अगर आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या पहनना चाहिए तो आप एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू के इस लुक रिक्रिएट कर सकती हैं. सोहा ने एक तरह ग्रीन कलर का हैवी वर्क शरारा पहना हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

वहीं कुणाल ने भी ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हुआ है. दोनों की जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है. पार्टनर के साथ मैचिंग आउटफिट पहन इस दिन को बनाएं स्पेशल. 

सलमान खान फ्लोरल प्रिंट कुर्ता 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लाखों दिलों में राज करते हैं. अगर आप भी सलमान खान के फैन हैं तो ईद पर एक्टर के इस लुक रिक्रिएट कर सकते हैं. रेड कलर के फ्लोरल प्रिंट कुर्ते में आप भी सलमान खान की तरह हैंडसम नजर आएंगे. 

फवाद खान से लें ड्रेसिंग टिप्स 

फवाद खान ने केवल पाकिस्तानी बल्कि भारतीय महिलाओं के पहले क्रश है. लड़कियों के दिलों में राज करने के लिए आप भी फवाद के इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं.

पाकिस्तानी एक्टर ग्रे कलर के इस कुर्ते में बेहद हैंडसम लग रहे हैं. इस कुर्ते को पहन आप भी फवाद से कम नहीं लगेंगे. 

हिना खान 

हिना खान टीवी जगत की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस का फैशन सेंस अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता है. ईद के खास मौके पर हिना खान की तरह खूबसूरत दिखने के लिए आप उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान के इस शरारा सूट में आप किसी शहजादी से कम नजर नहीं आएंगी. 

इसे भी पढ़ेंः ब्यूटी स्टैंडर्ड की इन 'कमियों' को साई पल्लवी से अनुपम खेर तक ने बनाया कामयाबी की सीढ़ी, हासिल किया ऊंचा मुकाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़