VIDEO: Ed Sheeran के इस अंदाज पर फिदा हुए भारतीय, भीड़ के बीच फैन के साथ किया कुछ ऐसा

ED Sheeran Video: हॉलीवुड सिंगर और सॉन्ग रइटर एड शीरन इन दिनों अपनी मुंबई ट्रिप एन्जॉय कर रहे हैं. सिंगर के बॉलीवुड सेलेब्स के साथ पार्टी करते हुए के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस बीच सिंगर का एक नया वीडियो सामने आया है जो फैंस का दिल जीत रहा है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 15, 2024, 07:36 PM IST
    • Ed Sheeran ने फैन के साथ किया ये काम
    • वायरल वीडियो देखकर फैंस ने की जमकर तारीफ
VIDEO: Ed Sheeran के इस अंदाज पर फिदा हुए भारतीय, भीड़ के बीच फैन के साथ किया कुछ ऐसा

नई दिल्ली: ED Sheeran Video: सिंगर एड शीरन इस वक्त इंडिया में अपने कॉन्सर्ट के लिए आए हुए हैं. 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में उनका लाइव कॉन्सर्ट आयोजित होने वाला है. इंग्लिश सॉन्ग राइटर और सिंगर एड शीरन का बॉलीवुड सितारों ने भी शानदार वेलकम किया है. शाहरुख खान ने वाइफ गौरी खान के रेस्टोरेंट में जहां एड शीरन के लिए जहां पार्टी होस्ट की, तो वहीं रकुल प्रीत से लेकर जैकी भगनानी तक सितारों ने जमकर उनके साथ डांस और मस्ती की. अब हाल ही में एड शीरन का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर भीड़ के बीच में भी कुछ ऐसा करते दिखे, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है.

एड शीरन ने अपनी एक फैन के लिए किया ये काम

सोशल मीडिया पर अब तक आपने सिंगर की जितनी भी वीडियो देखी होंगी उन्हें देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है वो भारत में हर पल को एन्जॉय कर रहे हैं. इस बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है जो पोस्ट होते ही खूब ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में एक फैन एड शीरन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही है, लेकिन भीड़ और बॉडीगार्ड की वजह से वह सिंगर के पास नहीं जा पा रही थीं. उसी समय एड शीरन ने खुद हाथ में फीमेल फैन को फोन लिया और एंगल बनाकर सेल्फी ली, जिससे फैन के चेहरे पर मुस्कान आ गयी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एड शीरन के जेस्चर ने जीता यूजर्स का दिल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई एड शीरन के फैन के साथ किये गए व्यवहार की तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'एड शीरन के इस जेस्चर के लिए एक लाइक तो बनता ही है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कितना सिंपल है. अन्य यूजर ने लिखा, 'गाना तो ये अच्छा गाते ही हैं, लेकिन इनके फैन के साथ व्यवहार को देखकर पता लगा कि ये कितने अच्छे इंसान है. उनके वायरल वीडियो पर फैंस कमेंट बॉक्स में हार्ट वाला इमोजी पोस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Birthday: सोनी राजदान ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटो तो बहन ने किया बर्थडे गर्ल को इमोशनल, बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे दी बधाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़