Drishyam 2 Collection: 'दृश्यम 2' जल्द ही कलेक्शन में छोड़ेगी 'ब्रह्मास्त्र' को पीछे, 3 दिन में की बंपर कमाई

Drishyam 2 Day 3 Collection: बॉलीवुड फिल्मों की नैया पार लगाने अब एक और फिल्म आ गई है. अजय देवगन की 'दृश्यम' को जहां दर्शकों ने बेहद पसंद किया था वहीं 'दृश्यम 2' भी कलेक्शन के मामले में 'ब्रह्मास्त्र' को पीछे छोड़ने वाली है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 10:38 AM IST
  • तीसरे दिन के बाद भी 'दृश्यम 2' का जलवा
  • 'ब्रह्मास्त्र' की कलेक्शन से ज्यादा की कमाई
Drishyam 2 Collection: 'दृश्यम 2' जल्द ही कलेक्शन में छोड़ेगी 'ब्रह्मास्त्र' को पीछे, 3 दिन में की बंपर कमाई

Drishyam 2 Box Office Collection: लॉकडाउन के बाद से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्मों की रफ्तार कमजोर पड़ गई है. ऐसे में साउथ की फिल्मों का जहां पूरी दुनिया में बोलबाला कायम है. वहीं अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र जहां अपने बजट जितनी कमाई करने में कामयाब हुई वहीं क्रिटिक्स ने फिल्म को औसत रिवयू दिए. ऐसे में अजय देवगन की दृश्यम 2 ने सबको हैरत में डाल दिया है.

तीन दिन में बंपर कमाई

जहां 'दृश्यम 2' ने 15 करोड़ 38 लाख रुपए के साथ ओपनिंग की. वहीं दूसरे दिन तक फिल्म ने 37 करोड़ तक की कमाई की. ऐसे में एडवांस बुकिंग को देखते हुए विशेषज्ञों का ये मानना है कि रविवार तक फिल्म ने अतिरिक्त 27 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

हालांकि अभी 'दृश्यम 2' की कलेक्शन को लेकर किसी भी तरह के आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं लेकिन ये साफतौर पर देखा गया है कि अगले 2-4 दिनों में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी. फिल्म को लेकर लगातार हो रही माउथ पब्लिसिटी का ही कमाल है.

'ब्रह्मास्त्र' से एक कदम दूर

अगर अनुमान के हिसाब से सारा कलेक्शन जारी रहता है तो पहले वीकेंड के खत्म होते तक 'दृश्यम 2' 60-65 करोड़ रुपए तक कमा लेगी. बता दें कि फर्स्ट वीकेंड में 'ब्रह्मास्त्र'  फिल्म का बिजनेस लगभग 98 करोड़ रुपए था. वहीं 'भूल भुलैया 2' ने पहले वीकेंड में महज 56 करोड़ की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें- डांस शो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, बिना रुके ऐसे संभाली सिचुएशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़