Don 3 में Ranveer Singh के साथ नजर आएगा ये एक्टर? खलनायक की भूमिका में कर सकते हैं धमाल!

Don 3: सूत्रों के हवाला से खबर आ रही है कि फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'डॉन 3' में विलेन का किरदार इमरान हाशमी निभा सकते हैं. हालांकि अभी मेकर्स ने अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 06:51 PM IST
    • फरहान अख्तर की डॉन 3 में शामिल होंगे इमरान हाश्मी?
    • डॉन फ्रैंचाइजी में विलेन का किरदार निभा सकते हैं एक्टर!
Don 3 में Ranveer Singh के साथ नजर आएगा ये एक्टर? खलनायक की भूमिका में कर सकते हैं धमाल!

नई दिल्ली: Don 3: डॉन फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट के लिए रणवीर सिंह का नाम कन्फर्म कर दिया है. फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर इन दिनों फिल्म के बाकी कलाकारों की कास्टिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि फेमस एक्टर इमरान हाश्मी फिल्म में नेगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं. 

'डॉन 3' में रणवीर सिंह से टक्कर लेगा ये एक्टर

रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है. इस फिल्म में खलनायक के रोल में नजर आने वाले कलाकारों के लेकर लंबे समय से बाजर गर्म है. इस समय एक्टर इमरान हाशमी का नाम इस मामले में सुनने में आ रहा है, जिनको लेकर ये कहा जा रहा है कि 'डॉन 3' में वह निगेटिव रोल निभाते हुए नजर आ सकते हैं. दरअसल इसके पीछे की वजह ये है कि हाल ही में इमरान हाशमी को 'डॉन 3' के निर्देशक फरहान अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है. इस मौके का एक वीडियो इंटेस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के सामने आने के बाद ये कयास लगना शुरू हो गए हैं कि हो सकता है कि इमरान हाशमी 'डॉन 3' में रणवीर सिंह से मुकाबला करते हुए नजर आ सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

अभी नहीं हुई है आधिकारिक पुष्टि

इमरान हाश्मी के फिल्म में शामिल होने की खबर अभी पक्की नहीं बताई जा रही है. मेकर्स और एक्टर की पीआर टीम की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद से यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि इमरान हाश्मी की फिल्म में शामिल किया जाना चाहिए. बता दें कि हाल ही में सलमान खान की स्पाई थ्रिलर 'टाइगर 3' में विलेन आतिश रहमान के रोल में इमरान ने काफी वाहवाही लूटी थी.

इन फिल्मों में विलेन बन चुके हैं इमरान हाशमी

इमरान हाशमी फिल्म 'डॉन 3' में अगर विलेन बनते हैं तो ये पहली बार नहीं होगा, जब एक्टर किसी फिल्म में विलेन का रोल अदा करेंगे. इससे पहले इमरान हाशमी फिल्म 'मर्डर, गैंगस्टर, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, चेहरे और टाइगर 3' जैसी फिल्मों में निगेटिव किरदार अदा कर सुर्खियां बटोर चुके हैं. एक दमदार एक्टर के तौर पर इमरान हाशमी फिल्मों में किसी भी जॉनर की भूमिका को बखूबी निभाना जानते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में बंद थे अरुण माशेट्टी, बाहर पत्नी ने अकेले ही झेला इतना बड़ा दर्द!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़