Brahmastra box office collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, रिकॉर्ड तोड़ कमाई अभी भी जारी

Brahmastra box office collection: इस साल थिएटर्स में फिल्मों को भले ही दर्शकों ने पसंद न किया हो लेकिन फिल्म के ओटीटी राइट्स बेचकर फिल्में अपने नुकसान की भरपाई करती नजर आईं. ऐसे में 'ब्रह्मास्त्र' की बॉक्स ऑफिस कमाई अभी भी जारी है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 10:14 AM IST
  • 'ब्रह्मास्त्र' हुई 100 करोड़ क्लब में शामिल
  • विश्वभर में लोगों को खूब भा रही है फिल्म
Brahmastra box office collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, रिकॉर्ड तोड़ कमाई अभी भी जारी

नई दिल्ली: Brahmastra box office collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. डायरेक्टर को फिल्म से जो उम्मीदें थीं वो पूरी भी हो रही हैं. शिवा और ईशा की कहानी में अस्त्रावर्स की ये दुनिया बेहद अनोखी है. फिल्म ने अब तक रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. साथ ही रिलीज के चार दिनों के भीतर फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. ऐसे में फिल्म को ओटीटी पर भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

करोड़ों की कमाई

बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर कोरोना के बाद एक उम्मीद की किरण बनकर आई है. पहले ही दिन 'ब्रह्मास्त्र' के 13000 से ज्यादा शोज सिनेमाघरों में चले और टिकट भी जमकर बिके. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'ब्रह्मास्त्र' लगभग 300-350 करोड़ के बजट में बनाई गई है. खुद अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में ही वर्ल्डवाइड मार्केट में 160 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.  

OTT पर भी होगी रिलीज

'ब्रह्मास्त्र' को ओटीटी पर रिलीज करने की अनाउसमेंट इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर की गई. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज के कुछ हफ्तों बाद प्रसारित किया जाएगा. हालांकि अभी तक कोई पुख्ता डेट सामने नहीं आ पाई है. 'ब्रह्मास्त्र' के ओटीटी राइट्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार द्वारा खरीद लिया गया है.

महंगे बिके राइट्स

इस साल थिएटर्स में फिल्मों को भले ही दर्शकों ने पसंद न किया हो लेकिन फिल्म के ओटीटी राइट्स बेचकर फिल्में अपने नुकसान की भरपाई करती नजर आईं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार फिल्मों के राइट्स खरीदने में तेजी से आगे बढ़ा है. हाल ही में प्लेटफॉर्म ने अक्षय कुमार की 'कठपुतली' को भी एक्सक्लूसिवली रिलीज किया था. अब रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' को भी इसी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए तैयार हो जाइए.

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया इल्जाम, ठहराया लव लाइफ खराब करने का जिम्मेदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़