इमरान हाशमी के साथ फिल्म बनाना चाहते थे Pradeep Sarkar, एक्टर का अधूरा रह गया सपना

Emraan Hashmi-Pradeep Sarkar: कुछ दिन पहले ही हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का निधन हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रदीप  इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे थे. वहीं एक्टर भी निर्देशक के साथ काम करना चाहते थे.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 27, 2023, 03:51 PM IST
  • प्रदीप सरकार के निधन से दुखी हैं सितारे
  • इमरान हाशमी के साथ फिल्ममेकर नहीं बना पाए फिल्म
इमरान हाशमी के साथ फिल्म बनाना चाहते थे Pradeep Sarkar, एक्टर का अधूरा रह गया सपना

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर की लिस्ट में प्रदीप सरकार का नाम भी शामिल है.  24 मार्च को प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. निर्देशक आज हमारे बीच भले ही नहीं हैं, लेकिन उनकी शानदार फिल्मों के जरिए उन्हें हमेशा सभी लोग याद करेंगे. बता दें कि फिल्मेकर इमरान हाशमी के साथ फिल्म करने को लेकर काफी उत्साहित थे.

इमरान के साथ फिल्म की प्लानिंग

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर प्रदीप सरकार एक्टर इमरान हाशमी के साथ एक फिल्म की तैयारी कर रहे थे. ये फिल्म एक म्यूजिक थ्रिलर टाइप फिल्म होने वाली थी, जिसकी स्क्रिप्ट इमरान को पसंद भी आ गई थी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इमरान हाशमी प्रदीप सरकार की इस फिल्म को लेकर उनकी फाइनल कॉल का वेट कर रहे थे, लेकिन इस बीच प्रदीप सरकार का निधन हो गया.

ऐसी होने वाली थी फिल्म

इमरान की पिछली फिल्में जैसे 'कलयुग, वंस अपॉन ए टाइम बॉम्बे, राज- द मिस्ट्री कंटीन्यूज और गैंगस्टर' की तरह प्रदीप इस म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म को बनाना चाहते थे. इस फिल्म की कहानी पर प्रदीप ने कई आइडिया भी शेयर किए थे, लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

फिल्ममेकर अपना सपना अधूर ही छोड़ गए.

इस फिल्म में दिखेंगे एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में इमरान हाशमी ने फिल्म सेल्फी से जरिए कमबैक किया था, लेकिन इमरान की सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. अब जल्द इमरान हाशमी सुपरस्टार सलमान खान की ब्लॉक्टर फिल्म फ्रेंचाइजी टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं.  मूवी में इमरान निगेटिव किरदार में दिखेंगे. 

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने सई का दिया साथ, सत्या के एक वार से पाखी ने उगला सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़