The Crew: इस बॉलीवुड फिल्म में धमाल मचाते नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ! करीना, तब्बू और कृति सेनन का मिलेगा साथ

The Crew: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिलजीत दोसांझ रिया कपूर की आने वाली फिल्म 'द क्रू' में दिखाई देंगे. रिया ने इस फिल्म का ऐलान 2022 में किया था. फिल्म में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन पहली बार एक साथ नजर आने वाली हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 04:14 PM IST
  • रिया कपूर की 'The Crew' में दिलजीत की एंट्री
  • एक बार फिर करीना कपूर के साथ करेंगे काम
The Crew: इस बॉलीवुड फिल्म में धमाल मचाते नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ! करीना, तब्बू और कृति सेनन का मिलेगा साथ

नई दिल्ली: The Crew: पॉपुलर सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ एक बार फिर बॉलीवुड फिल्म में काम करते नजर आने वाले हैं. दिलजीत 'उड़ता पंजाब', 'गुड न्यूज' जैसी हिट फिल्मों में पहले भी काम कर चुके हैं, वहीं एक बार फिर दिलजीत फिल्म 'द क्रू' में धमाल मचाते दिखाई देंगे. रिपोर्ट के मुताबिक दिलजीत दोसांझ ने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म 'द क्रू' को ज्वाइन कर लिया है.

The Crew में दिलजीत की एंट्री

एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मत फिल्म 'द क्रू' कॉमेडी जॉनर की फिल्म है, जिसकी पूरी कास्टिंग का आज खुलासा कर दिया गया है. तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सनोन के साथ इस फिल्म में अब दिलजीत दोसांझ भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते दिखाई देंगे, लेकिन इस बात की कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 'द क्रू' में एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों का स्ट्रगल और दुर्घटनाओं को दिखाया जाएगा.

अहम होगा रोल

अपने चुलबुले अंदाज और शानदार गानों से दुनिया को दीवाना बनाने वाले दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सिनेमा और बॉलीवुड दोनों में अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बानई है. अब दिलजीत 'द क्रू' में भी एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च के अंत तक शुरू हो जाएगी.

तीन लेडीज के ईर्द गिर्द घूमेगी कहानी

'द क्रू' की कहानी तीन यंग लेडीज पर बेस्ड है, जो अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के लिए काम करती हैं, लेकिन जैसे-जैसे वे आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं, उनके सामने कुछ ऐसी स्थितियां उत्पन्न की जाती हैं, जिससे वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं. 'द क्रू' राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित है और इसका निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और अनिल कपूर प्रोडक्शंस मिलकर कर रहा है.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़