धनश्री वर्मा ने उर्वशी रौतेला को लिया आड़े हाथ, एक्ट्रेस की कॉपी कर डाले जबरदस्त फोटो

धनश्री अपने पति युजवेंद्र को सपोर्ट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं. ऐसे में उन्होंने पोस्ट में पोज के साथ-साथ कैप्शन भी कॉपी कर लिया जिसे देखकर यूजर्स जमकर ठहाके लगा रहे हैं. आप भी देख लीजिए...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 07:34 PM IST
  • धनश्री वर्मा ने सबको किया हैरान
  • उर्वशी रौतेला को ऐसे किया कॉपी
धनश्री वर्मा ने उर्वशी रौतेला को लिया आड़े हाथ, एक्ट्रेस की कॉपी कर डाले जबरदस्त फोटो

नई दिल्ली: भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री जितनी चर्चा में अपने बेहतरीन डांस मूव्स की वजह से हैं उतनी ही अपनी कमाल की पोस्ट की वजह से. हाल ही में उन्होंने उर्वशी रौतेला की कॉपी करते हुए अपने इंस्टा अकाउंट कुछ फोटोज क्या शेयर की और मीम्स की बहार लग गई. क्रिकेट के साथ उर्वशी रौतेला का गहरा नाता है और ये किसी से भी छिपा नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

धनश्री की फ्लाइट पिक्स

धनश्री ने फ्लाइट में अपनी सीट पर कमाल का पोज देते हुए लिखा 'मेरा दिल मुझे ऑस्ट्रेलिया ले गया ताकि मैं अपमने मैन को सपोर्ट कर सकूं'. बता दें कि 23 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान का पहला टी 20 वर्ल्ड कप मैच होने जा रहा है. ऐसे में धनश्री अपने हबी युजवेंद्र को चियर करने वहां जा रही हैं.

उर्वशी का स्टाइल किया कॉपी

बता दें इंडियन क्रिकेटर्स के ऑस्ट्रेलिया निकलने के बाद उर्वशी रौतेला ने भी ऑस्ट्रेलिया जाने की तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि 'मैंने अपने दिल को फॉलो किया और वो मुझे ऑस्ट्रेलिया ले गया.' जिसके बाद उर्वशी को जमकर ट्रोल किया गया. बता दें कि फिलहाल उर्वशी ने कैप्शन को बदल दिया है. उन फोटोज पर यूजर्स ने जमकर उन्हें ट्रोल किया और कहा कि 'ये ऋषभ पंत का ध्यान भंग करके रहेंगी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

धनश्री को लेकर यूजर्स ने की कमाल की बात

धनश्री के पोस्ट पर यूजर ने लिखा कि 'ये कैप्शन कहीं सुनेला लगता है'. एक यूजर ने लिखा कि 'फुल ट्रोलिंग चल रही है'. वहीं एक ट्रोल ने लिखा कि 'रौतेला मैम की कॉपी'. यहां तक कि उर्वशी को चैलेंज देने के भी कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. अब धनश्री के इस पोस्ट पर उर्वशी रौतेला का क्या रिस्पांस आता है ये तो बाद में ही पता लग पाएगा.

ये भी पढ़ें: Diwali Memes Rangoli: बॉलीवुड के दिवाने ऐसे मनाएं दिवाली, कालीन भैया से लेकर राजू की बनाएं बिंदास रंगोली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़