Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी की पार्वती की शादी की रस्में हुईं शुरू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Sonarika Bhadoria Wedding: देवों के देव महादेव में पार्वती यानी सोनारिका भदौरिया अपने जीवन की नई पारी शुरू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संग शादी करने वाली हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनके प्री वेडिंग से पहले माता की चौकी की फोटो वायरल हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2024, 01:42 PM IST
  • सोनारिका की शादी की रस्में हुईं शुरू
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी की पार्वती की शादी की रस्में हुईं शुरू, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस को देवों के देव महादेव में पार्वती के रोल से पहचान मिली है. सोनारिका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सोनारिका अपने बॉयफ्रेंड विकास पाराशर से शादी करने वाली हैं. वहीं कपल की प्री-वेडिंग की तैयारियां शुरू हो गई है. 

शेयर की फोटो 


सोनारिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर माता की चौकी की फोटो शेयर की है. जल्दी से पहले कपल ने लाल रंग के कपड़े पहन पूजा की है. सोनारिका डार्क रेड कलर की अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर सोनारिका की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

शादी से पहले की पूजा 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोारिका भदौरिया ने विकास के साथ शादी करने से पहले माता की चौकी की है. एक्ट्रेस का कहना है कि शादी की पहली रस्म उनकी किसी शादी से कम नहीं थी. सोनालिका ने कहा- माता की चौकी हमारी शादी की रस्मों की दिशा में हमारा पहला कदम है. एक्ट्रेस ने आगे कहा- इस शुभ दिन पर मेरे दोस्त और परिवार के लौग मौजूद थे. 

कब होगा प्रो वेडिंग फंक्शन 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनारिका और विकास की शादी सवाई माधोपुर में होगी. उन्होंने कहा कि माता की चौकी के बाद, मायरा रस्म होगी, उसके बाद हल्दी और कॉकटेल संगीत होगा. बता दें कि एक्ट्रेस ने 18 मई 2022 को सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़