संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम-लीला' के पूरे हुए 10 साल, दीपिका-रणवीर ने शेयर किया खास पोस्ट

Ram Leela completes 10 years: 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के शानदार 10 साल पूरे होने पर भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर इस सफर को याद किया है. इंटरनेट पर पोस्ट खासा वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 15, 2023, 01:56 PM IST
  • 'राम-लीला' के पूरे हुए 10 साल
  • संजय लीला भंसाली की शानदार फिल्म है रामलीला
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम-लीला' के पूरे हुए 10 साल, दीपिका-रणवीर ने शेयर किया खास पोस्ट

नई दिल्ली:Ram Leela completes 10 years: "गोलियों की रासलीला राम-लीला" के शानदार 10 साल पूरे होने पर भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर इस सफर को याद किया है. इस मौके पर उन्होंने एक खास वीडियो शेयर की जिसमें 10 साल के सफर और पुरानी यादों को दर्शाया गया है. 

 2013 में रिलीज़ हुई थी रामलीला

ये फिल्म जो 2013 में रिलीज़ हुई थी.  फिल्म ने भारतीय सिनेमा में एक नए युग की शुरुआत की थी साथ ही फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के लिए बड़ी सफलताओं की एक सीरीज के लिए मंच भी तैयार किया. "राम-लीला" के साथ, संजय लीला भंसाली ने गर्व से भारत की समृद्ध टेपेस्ट्री और संस्कृति को दुनिया के सामने लाने में अपनी महारथ का प्रदर्शन किया और एक सिनेमैटिक मास्टरपीस बनाई जिसने आधुनिकता को अपनाने के साथ-साथ परंपरा का जश्न मनाया.

बेहद खास है ये फिल्म

"राम-लीला" सिर्फ एक फिल्म नहीं थी, बल्कि यह एक शानदार अनुभव था जो राजाडी और सनेरा के बीच प्रेम के एक इमोशनल वॉर की पृष्ठभूमि में सामने आया. भंसाली प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया पोस्ट ने फिल्म के सार - शानदार केमिस्ट्री, उग्र जुनून और लुभावने किरदारों को बखूबी दर्शाया है. वीडियो, यादगार सीन्स और झलकियों का एक मोंटाज है, जो 10 साल बाद भी लोगों को प्रभावित कर रहा है और उन्हें फिल्म की यादों में ले जाता है.

दीपिका-रणवीर आए थे नजर

राम-लीला में रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की जोड़ी दिखी थी, जिसके बीच पूरी फिल्म में इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री थी. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के जादू ने ना सिर्फ राम और लीला के किरदारों को जीवित किया, बल्कि सिनेमा जगत की जोड़ियों के लिए भी एक स्टैंडर्ड सेट किया. ऐसे में फिल्म के 10 साल बाद भी उनकी जोड़ी दर्शकों के दिल और दिमाग में बनी हुई है और यही चीज इस फिल्म को एक टाइमलेस लव स्टोरी बनाती है.

ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur Birthday: EX पति पर लगाए थे मारपीर के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर 3 बच्चों की मां बनीं दलजीत कौर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़