शाहरुख खान की 'पठान' को बायकॉट करना पड़ा महंगा, CM योगी के 'गुरू भाई' देवनाथ को मिली जान से मारने की धमकी

सीएम योगी के गुरू भाई योगी देवनाथ जो कच्छ साधु समाज से संबंध रखते हैं काफी घबराए हुए हैं. उन्होंने जानकारी साझा की है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. दरअसल उन्होंने फिल्म 'पठान' को बायकॉट करने की मांग की थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 01:51 PM IST
  • साधु देवनाथ ने बताया कि सलीम अली को शाहरुख का फैन
  • बोले इस आदमी ने पोस्ट में दिखाया मेरा सिर कटा हुआ
शाहरुख खान की 'पठान' को बायकॉट करना पड़ा महंगा, CM योगी के 'गुरू भाई' देवनाथ को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म के बाद बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करना एक ट्रेंड बन गया है. वजह चाहे कोई भी हो बॉलीवुड फिल्मों की जमकर नेगेटिव पीआर की जा रही है. बायकॉट की इस रेस में जहां 'लाल सिंह चड्ढा' सबसे आगे भाग रही है वहीं इसेक जस्ट पीछे 'पठान' (Pathan) भी आ गई है. फिल्म को बायकॉट करने की मांगें भी तेज हो रही हैं. सीएम योगी के गुरू भाई योगी देवनाथ ने भी 'पठान' को बायकॉट करने की मांग की है.

'पठान' को बायकॉट करने की मांग

सीएम योगी के गुरूभाई साधु देवनाथ जो कच्छ साधु समाज से संबंध रखते हैं काफी घबराए हुए हैं. उन्होंने जानकारी साझा की है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. दरअसल उन्होंने फिल्म 'पठान' को बायकॉट करने की मांग की थी. देवनाथ ने बताया कि वो पुलिस स्टेशन में सोशल मीडिया पर जान से धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगे.

शाहरुख खान के फैन ने कर दी गुस्ताखी

मीडिया से बातचीत के दौरान साधु देवनाथ ने बताया कि सलीम अली नाम का एक व्यक्ति शाहरुख खान का फैन है. इस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की है.

पोस्ट में देवनाथ का सिर कटा हुआ दिखाया गया है. साथ ही इस बात का दावा किया जा रहा है कि सलीम अली शाहरुख खान की पीआर टीम से संबंध रखता है.

साधु देवनाथ पठान को कर रहे हैं बायकॉट

साधु देवनाथ ने 'लाल सिंह चड्ढा' की ही तरह 'पठान' के बहिष्कार के लिए एक ट्वीट किया था. साधु देवनाथ आगे बताते हैं कि उन्हें किसी फिल्म से परेशानी नहीं है बस उन एक्टर्स से दिक्कत है जो भारतीय फैन फॉलोइंग बटोरने के चक्कर में देश के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. साधु देवनाथ ने पुलिस से मामले की तह तक जाने और गिरोह की जांच करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म से लोग आहत, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर शिकायत दर्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़